विज्ञापन
This Article is From Aug 04, 2017

जब लाइव टीवी के दौरान एक शख्स ने रिपोर्टर को जड़ दिया घूंसा...

अपने ऊपर अचानक हुए इस हमले से रिपोर्टर घबरा गया और पीछे हटने लगा. इसके बाद वह शख्स भी उसके पीछे चलने लगा. थोड़ी ही देर बाद टीवी ने वहां से लाइव प्रसारण बंद कर दिया. 

जब लाइव टीवी के दौरान एक शख्स ने रिपोर्टर को जड़ दिया घूंसा...
नई दिल्ली: आपने यूट्यूब और फेसबुक पर कई ऐसे वीडियो देखे होंगे, जिनमें कोई एंकर मुस्कुराना भूल जाती है, या कोई एंकर अपने बालों को संवारती रह जाती है. दरअसल, उसे पता ही नहीं चलता कि ब्रॉडकास्ट शुरू  हो चुका है. कभी-कभी कोई रिपोर्टर अपनी बात कहते-कहते अटक जाता है, या कुछ गलत बोल जाता है. ऐसी बहुत सारी वीडियो आप पहले भी देख चुके होंगे. लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप यही कहेंगे कि ऐसा भी हो सकता है क्या. लाइव टीवी पर नजर आ रहे एंकर या रिपोर्टर से जब इस तरह की कोई गड़बड़ होती है, तो उसे 'ब्लूपर' (blooper) कहा जाता है, लेकिन कभी-कभी ऐसा भी होता है, जब 'ब्लूपर' के पीछे एंकर या रिपोर्टर की कोई गलती नहीं होती.

यह भी पढ़ें : मैक्सिम हैमू ने महिला पत्रकार को जबरन चूमा, रिपोर्टर बोली - 'लाइव नहीं होते, तो घूंसा जड़ देती'
 
हैरान रह गया रिपोर्टर
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एंकर या रिपोर्टर की कोई गलती नहीं है. दरअसल मॉस्को के इस वीडियो में लाइव टीवी के दौरान एक आदमी ने रिपोर्टर को घूंसा जड़ दिया. यह वीडियो एक लोकप्रिय रूसी चैनल का है. दरअसल, मॉस्को के एक पार्क में हवाई सैनिकों का वार्षिक महोत्सव मनाया जा रहा था. इस दौरान वहां के पार्क में पूर्व पैराट्रूपर्स अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ जमा हुए थे. NTV का यह रिपोर्टर वहीं से LIVE कर रहा था, जब एक आदमी उसके कैमरे के सामने आने की कोशिश कर रहा था. जब रिपोर्टर ने उसे थोड़ा दूर रहने को कहा तो जिंस और टीशर्ट पहने उस शख्स ने रिपोर्टर के चेहरे पर पंच जड़ दिया. अपने ऊपर अचानक हुए इस हमले से वह घबरा गया और पीछे हटने लगा. इसके बाद वह शख्स भी उसके पीछे चलने लगा. थोड़ी ही देर बाद टीवी ने वहां से लाइव प्रसारण बंद कर दिया. 

यह भी पढ़ें : जब लाइव टीवी पर हवा में ही उड़ गया मौसम की रिपोर्ट पढ़ रहा रिपोर्टर...

पकड़ा गया वह शख्स
रूसी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह शख्स नशे में था. पुलिस ने हालांकि बाद में उसे गिरफ्तार भी कर लिया. सोशल मीडिया पर लोगों ने इसके बाद काफी गुस्से दिखाया. लोगों का कहना था कि सारी गलती पैराट्रूपर्स की थी. उनलोगों को पार्क में बैठकर शराब पीने की क्या जरूरत थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
जब लाइव टीवी के दौरान एक शख्स ने रिपोर्टर को जड़ दिया घूंसा...
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com