फन फैलाकर फुफकार रहे सांप को पकड़ने के लिए अंकल ने भिड़ाया तगड़ा जुगाड़, देखें वीडियो

वीडियो में एक शख्स प्लास्टिक के डिब्बे की मदद से सांप को पकड़ता नजर आ रहा है. 51 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 14.9 मिलियन लोग देख चुके हैं.

फन फैलाकर फुफकार रहे सांप को पकड़ने के लिए अंकल ने भिड़ाया तगड़ा जुगाड़, देखें वीडियो

Man Catches Snake In Plastic Jar: दुनियाभर में ऐसे कई लोग हैं जिनके सामने सांप का नाम लेने भर से ही उनके डर के मारे पसीने छूट जाएंगे. यूं तो सांप की कई प्रजातियां होती हैं, लेकिन उनमें से कुछ इतनी ज्यादा खतरनाक होती हैं, जो अपनी एक फुफकार से ही जानवर तो क्या इंसान को भी मौत की नींद सुला सकती हैं. सांप का आमना-सामना होते ही जहां कुछ लोग अपना रास्ता बदल लेते हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो इनके साथ फ्रेंडली होते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक शख्स प्लास्टिक के डिब्बे की मदद से सांप को पकड़ता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में शख्स बड़े ही कैजुअल तरीके से सांप को प्लास्टिक के डिब्बे की मदद से पकड़कर वहां मौजूद हर किसी को चौंका देता है. ज्यादातर इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में प्रोफेशनल स्नेक कैचर सांप को पकड़ने से पहले अपनी सुरक्षा के लिए उपकरणों का इस्तेमाल करते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो छड़ी या फिर डंडे का भी प्रयोग करते नजर आते हैं, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में शख्स सिर्फ प्लास्टिक के डिब्बे की मदद से ही सांप को पकड़ता नजर आ रहा है.

51 सेकंड के इस वीडियो को X पर @InternetH0F नाम के अकाउंट से 15 अप्रैल को शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 14.9 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 84 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया कि, शख्स ने सांप को प्लास्टिक के डिब्बे में पकड़ा. वीडियो देख चुके यूजर ने लिखा, इसे कहते हैं वर्षों का अनुभव. 

ये भी देखें- Varanasi में Manish Malhotra के Fashion Show में Ranveer Singh, Kriti Sanon की Ramp Walk

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com