International Yoga Day पर अमूल ने बनाया अनोखा डूडल

International Yoga Day 2022: आज पूरी दुनिया अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मना रही है, इस मौके पर अमूल ने अपने अनोखे अंदाज में डूडल बनाकर अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं दीं हैं, जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

International Yoga Day पर अमूल ने बनाया अनोखा डूडल

अमूल ने अनोखे डूडल के साथ मनाया अंतरराष्ट्रीय योग दिवस

International Yoga Day Amul Doodle: भारत (India) की जानी-मानी डेयरी कंपनी अमूल (Amul) समय-समय पर तमाम मुद्दों और विषयों को लेकर अनोखे डूडल (Doodle) भी बनाती है. इन डूडल्स के कैप्शन या उन पर लिखा संदेश बेहद ही क्रियेटिव तरीके से लिखा जाता है. आज पूरी दुनिया अंतरराष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day 2022) मना रही है, इस मौके पर अमूल ने अपने अनोखे अंदाज में डूडल बनाकर अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं दीं हैं, जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. 

यहां देखें पोस्ट

अमूल (Amul) द्वारा बनाए गए इस अनोखे डूडल (doodle) में दो लड़कियों को अलग-अलग योगासन करते हुए देखा जा सकता है, जिन में से एक लड़की के हाथ में मक्खन लगा हुआ बन दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अमूल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से यह डूडल पोस्ट शेयर किया है, जिसके कैप्शन में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं दी गई हैं. डूडल में लिखा गया है, 'तन, मन और बन की शक्ति' (शरीर, आत्मा और बन की ताकत) (Body, Soul and Bun's strength), इसके साथ ही लिखा गया है कि अमूल आपको फ्लेक्सिबल बनाता है.

शरीर को चुस्त-दुरुस्त और मन को शांत रखने के लिए दुनियाभर में ज्यादातर लोग योग (Yoga) का सहारा लेते हैं. दुनियाभर में योग के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए हर साल 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day) मनाया जाता है. हर साल की तरह इस साल भी आज मंगलवार के दिन दुनियाभर में 8वां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है.

* ""'मजा नहीं आ रहा' लिखकर छोड़ी नौकरी! हर्ष गोयनका ने बताई 'सीरियस प्रॉब्लम'
* महिला के लिए देवदूत बना जवान, मौत के मुंह से निकालकर ऐसे बचाई जान
* "स्कूटी से अपने आप गिरी महिला ने पीछे आ रहे बाइक सवार पर लगाया आरोप! वायरल हो रहा Video

देखें वीडियो- मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com