Sketch आर्टिस्ट ने वेटर को दिया ऐसा सरप्राइज गिफ्ट, देख इमोशनल हुए लोग, दिल जीत रहा है Video

इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो को देखकर आपका दिन भी बन जाएगा. इंस्टाग्राम पर स्केच आर्टिस्ट के इस वीडियो पोस्ट ने लाखों यूजर्स के दिलों को जीत लिया है.

Sketch आर्टिस्ट ने वेटर को दिया ऐसा सरप्राइज गिफ्ट, देख इमोशनल हुए लोग, दिल जीत रहा है Video

खूबसूरत तोहफा पाकर खिला शख्स का चेहरा, वीडियो ने जीता लाखों दिल.

कभी-कभी आपकी थोड़ी बहुत भलमनसाहत किसी की आंखों और होठों पर मुस्करान बिखेर सकती है. बाद में यह बेशकीमती मुस्कान लाखों लोगों को पॉजिटिव किक भी देती है और दूसरों के साथ अच्छे रवैए को अपनाने के लिए मोटिवेट भी करती है. इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो को देखकर आपका दिन भी बन जाएगा. इंस्टाग्राम पर इन दिनों स्केच आर्टिस्ट आकाश सेल्वारासु के वीडियो पोस्ट ने लाखों यूजर्स के दिलों को जीत लिया है.

अनजान कर्मचारी पर फोकस

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट वीडियो में आकाश सेल्वारासु एक साधारण वेटर (रेस्तरां कर्मचारी) का स्केच बनाकर और उसे तोहफे में देकर सरप्राइज कर देते हैं. इसके बाद वेटर का अनोखा रिएक्शन हम सबका दिन बनाते हुए दिखाई देता है. कैमरे के एक रेस्तरां में हेयरनेट पहनकर काम कर रहे अनजान कर्मचारी पर फोकस करने से वीडियो की शुरुआत होती है.

सरप्राइज गिफ्ट पाकर वेटर का रिएक्शन

वीडियो में देखा जा सकता है कि, आकाश सेल्वारासु फिर चुपचाप सटीक तरीके से उस वेटर का स्केच बनाना शुरू करता है. वीडियो में इस पूरी प्रक्रिया को कैद कर लिया गया है. स्केच पूरा हो जाने पर आकाश उसे आदमी को उपहार में देते दिखते हैं. इसके बाद वेटर इस भाव से सरप्राइज होता दिखता है. उसका रिएक्शन बेशकीमती साबित होता है, क्योंकि वह तस्वीर को अपने सीने के पास रखता है और उसके चेहरे पर खुशी बेहद चौड़ी मुस्कान के रूप में जाहिर होती है.

यहां देखें वीडियो

अपने सहकर्मियों के साथ बांटी खुशियां

वेटर इस प्यारे तोहफे के लिए आकाश को लगातार धन्यवाद देता नजर आता है. वीडियो में वह अपने सहकर्मियों को भी जोश के साथ यह तस्वीर दिखाकर खुश होता दिखाई पड़ता है. बाकी लोग भी उसकी तारीफ करते दिखते हैं. इस वायरल वीडियो को सिर्फ इंस्टाग्राम पर अब तक कई मिलियन यूजर देख चुके हैं. लाखों की संख्या में लोगों ने इसे लाइक और शेयर किया है. वहीं हजारों यूजर्स ने इस पर हौसला बढ़ाने वाले कमेंट किए हैं.

वीडियो हो रहा वायरल

एक यूजर ने अपने कमेंट में लिखा है कि, यह वीडियो उन लोगों को अवश्य देखना चाहिए, जिन्हें सप्ताह की शुरुआत के लिए थोड़ी-सी पिक-मी-अप की जरूरत होती है. दूसरे यूजर ने लिखा कि, यह वीडियो देखना आसान है, लेकिन इस पर अमल करना थोड़ा मुश्किल है. तीसरे ने लिखा कि, रेस्तरां कर्मचारी के लिए आकाश का दयालु भाव एक मिसाल है कि दयालुता के छोटे से काम से किसी के जीवन में बड़ा बदलाव लाया जा सकता है. चौथे यूजर ने लिखा कि, वीडियो एक स्केच आर्टिस्ट के रूप में आकाश की असाधारण प्रतिभा को भी दर्शाता है. उसे पेंसिल स्ट्रोक से स्केच बनाते हुए देखना भी दिलचस्प है.

ये भी देखें- Chaiti Chhath Puja 2024- 36 घंटे का निर्जला उपवास खत्म, छठ के आखिरी दिन घाटों पर श्रद्धालुओं की भीड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com