विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2023

कोहली को बोलिंग दो..गाते दिखे विराट के फैंस, वायरल वीडियो को देख आप भी गुनगुनाने लगेंगे ये लाइन्स

इस मैच के दौरान अपना 49वां शतक जड़कर किंग कोहली ने अपने बर्थडे फैंस को बड़ा गिफ्ट दे दिया. इस बीच कोहली के फैंस स्टैंड में उनसे एक नए गिफ्ट की मांग करते रहे, जो अब वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 mins
कोहली को बोलिंग दो..गाते दिखे विराट के फैंस, वायरल वीडियो को देख आप भी गुनगुनाने लगेंगे ये लाइन्स
कोहली को बोलिंग दो....गाते रहे विराट कोहली के फैंस.

Eden Crowd Chants Kohli Ko Bowling Do In World Cup Match: जब भी विराट कोहली मैदान (eden gardens) पर आते हैं, तो फैंस एक्साइटमेंट से भर जाते हैं और 'किंग' को एक्शन में देखने के लिए बड़ी संख्या में स्टेडियम (Eden crowd) में जमा हो जाते हैं. इस स्टार बल्लेबाज ने IND और RSA के बीच हुए वर्ल्ड कप मुकाबले में अपने फैंस के दिलों को एक बार फिर से खुश कर दिया. इस मैच के दौरान अपना 49वां शतक जड़कर किंग कोहली ने अपने बर्थडे फैंस को बड़ा गिफ्ट दे दिया. इस बीच कोहली के फैंस स्टैंड में उनसे एक नए गिफ्ट की मांग (Indian Fans Request) करते रहे, जो अब वायरल (viral video) हो रहा है.

गेंदबाजी करने की मांग (Kohli Ko Bowling Do)

नीली जर्सी पहने फैंस का एक वीडियो (IND vs RSA) इंटरनेट पर वायरल हो गया, जिसमें वे कोहली (King Kohli) से गेंदबाजी करने की मांग कर रहे थे. कोहली से गेंदबाजी करने का अनुरोध इस विश्व कप में एक गर्म विषय रहा है, खासकर जब से उन्होंने हार्दिक पांड्या की चोट के बाद बांग्लादेश के खिलाफ मैच में कुछ ओवर फेंके थे. वीडियो में फैंस (Kohli bowling viral video) को बीट गाते हुए सुना सा सकता है, जिसमें वह कहते हैं, ‘कोहली को बोलिंग दो.'

यहां देखें वीडियो

यहां तक कि मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने भी शनिवार को प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हल्के-फुल्के अंदाज में कोहली (Virat kohli 49th century) को भारत के लिए ‘गलत कदम उठाने वाला खतरा' बताया. उन्होंने कहा, 'सच्चाई यह है कि हां, हम उचित छठा विकल्प रखने की स्थिति में नहीं होंगे. हमारे पास अपने गलत पैर वाले खतरे को चुनौती देने का विकल्प है और उसके पीछे भीड़ होने के कारण, मैं कुछ ओवरों के लिए उसका समर्थन करूंगा.'

दरअसल, श्रीलंका के साथ हालिया मुकाबले के दौरान, जब भीड़ ने कोहली को गेंदबाजी (India vs South Africa) करने के लिए जोर-जोर से नारे लगाए, तो पूर्व कप्तान उत्साह को रोक नहीं सके. उन्होंने पहले तो हाथ जोड़कर इशारा किया, मानो अनुरोध को अस्वीकार कर दिया हो और फिर स्लिप में फील्डिंग करते हुए बॉलिंग रन-अप की नकल की, जिससे फैंस बेहद खुद हुए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऑटो वाले ने सरपट भगाया उल्टा ऑटो, देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- मान गए जनाब
कोहली को बोलिंग दो..गाते दिखे विराट के फैंस, वायरल वीडियो को देख आप भी गुनगुनाने लगेंगे ये लाइन्स
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Next Article
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;