वीडियो देख कर बताएं कि लाल बॉल कहां हैं? पारखी नज़र वाले ही 15 सेकंड में जवाब दे पाएंगे

इस वीडियो को देख किसी का भी सिर घूम जाए, आप कितना भी ध्यान लगा लें कंफ्यूजन तो होना ही है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इसे 10 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

वीडियो देख कर बताएं कि लाल बॉल कहां हैं? पारखी नज़र वाले ही 15 सेकंड में जवाब दे पाएंगे

सोशल मीडिया पर अक्सर अजब-गजब वीडियोज सामने आते रहते हैं, इनमें से कुछ हमें हंसाते हैं तो कुछ भावुक कर जाते हैं तो वहीं कुछ को देख हमारा सिर चकरा जाता है. ऐसा ही जबरदस्त कंफ्यूजन क्रीएट करने वाला एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को देख किसी का भी सिर घूम जाए, आप कितना भी ध्यान लगा लें कंफ्यूजन तो होना ही है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इसे 10 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

 बॉल्स का करतब

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला हाथों में तीन बॉल्स को उछालती नजर आ रही है. दो नीले बॉल्स के साथ ही महिला के हाथों में एक लाल बॉल भी नजर आता है. बाद में इस लाल बॉल का भी रंग बदल कर नीला हो जाता है. महिला एक-एक कर बॉल्स को हवा में उछालती है और फिर उसे कैच करती है. एक साथ हवा में उछालने के बावजूद कोई भी बॉस नीचे नहीं गिरती. वहीं आखिर में ये समझना काफी मुश्किल होता है कि लाल वाली बॉल आखिर कौन सी है.

10 मिलियन से अधिक व्यूज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंफ्यूजन से भरा ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, वीडियो को 10.4 मिलियन बार देखा जा चुका है. वीडियो को कैप्शन देते हुए पूछा गया है कि ‘बताइए लाल बॉल कौन सी है?' इसके जवाब में ढेरों यूजर्स कमेंट करते हुए नजर आए. अधिकतर यूजर ने इस पहेली का जवाब देते हुए पहली बॉल को लाल बॉल बताया.