मदहोश होकर तोते ने किया ऐसा डांस, Video देख आप भी कहेंगे- वाह क्या बात है

आज हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखकर आपको मजा आ जाएगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप एक प्यारे से तोते को म्यूजिक पर बिल्कुल इंसानों की तरह डांस करते हुए देखेंगे.

मदहोश होकर तोते ने किया ऐसा डांस, Video देख आप भी कहेंगे- वाह क्या बात है

तोते ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, देखने वाले हो गए मदहोश

इंटरनेट जानवरों और पक्षियों के प्यारे वीडियोज़ से भरा पड़ा है. कभी डॉग्स और कैट की मस्ती हमारे चेहरे पर मुस्कुराहट ले आती है, तो कभी पक्षियों का मस्त-मौला अंदाज़ दिल खुश कर जाता है. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखकर आपको भी मजा आ जाएगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप एक प्यारे से तोते को म्यूजिक पर बिल्कुल इंसानों की तरह डांस करते हुए देखेंगे.

यहां देखिए वीडियो

कभी देखा है तोते का ऐसा क्यूट डांस 

बहुत से लोग अपने घरों में तोता पालना पसंद करते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि तोते इंसानों की तरह बोल सकते हैं, लेकिन क्या कभी आपने किसी तोते को बिल्कुल इंसानों की तरह मस्ती में डूब कर डांस करते हुए देखा है. अगर नहीं तो आज इस वायरल वीडियो को देखकर यकीनन आपका दिल खुश हो जाएगा. इस प्यारे से तोते का यह वीडियो देखने के बाद शायद आप भी यही कहना चाहेंगे- 'क्यूटनेस ओवरलोड'. दरअसल, इस वीडियो में यह कोन्योर तोता स्लो म्यूजिक में झूमता हुआ नजर आ रहा है. तोते को राइट से लेफ्ट और लेफ्ट से राइट मूव करते हुए देखना किसी का भी दिन बना सकता है. 20 सेकेंड के इस वीडियो में तोता अपने सिर को पूरी बॉडी के साथ ऐसे घुमा रहा है, मानो म्यूजिक में डूब कर मदहोश होकर नाच रहा हो. 

राजस्थान में देखते ही देखते जमीन में समा​​​ गए 5 लोग, देखिए दिल दहला देने वाला Video

नेटीजेंस ने तोते पर जमकर लुटाया प्यार 

अक्सर सोशल मीडिया पर जानवर और पक्षियों के क्यूट वीडियो शेयर करने वाले 'Buitengebieden' के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'मैं अपनी आत्मा से इस म्यूजिक को फील कर रहा हूं'. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को नेटीजेंस बहुत पसंद कर रहे हैं और  इस क्यूट से पैरेट के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'सो क्यूट, यह बर्ड तो पूरी तरह म्यूजिक में डूबा हुआ है'. तो दूसरे ने लिखा, 'लव दिस, म्यूजिक में डूबी बर्ड की ये खूबसूरत दुनिया बहुत प्यारी है.' वहीं एक ने लिखा कि, 'अमेज़िंग बर्ड विद आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस.'

रणबीर-आलिया की शादी से पहले रोशनी से जगमगाया दूल्‍हे का घर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com