सड़क किनारे बैठे शख्स ने छेड़े ऐसे सुर कि दीवाना हुआ पूरा देश, लोगों ने कहा- इसे कहते हैं असली टैलेंट

देसी अंदाज में सारंगी और डफली पर सुर छेड़ते इन कलाकारों को सुनकर पूरा देश दीवाना हो रहा है. इस गायक को सुनकर यकीनन आप भी मंत्रमुग्ध हो जाएंगे और खुद को इनकी तारीफ करने के रोक नहीं पाएंगे.

सड़क किनारे बैठे शख्स ने छेड़े ऐसे सुर कि दीवाना हुआ पूरा देश, लोगों ने कहा- इसे कहते हैं असली टैलेंट

इन कलाकारों की कला देख हर कोई कर रहा तारीफ, आवाज सुन खो जाएंगे आप.

जरूरी नहीं है कि अच्छे सिंगर स्टेज पर ही गाते मिलें. सड़क के किनारे बैठकर गाते हुए सिंगर की मधुर आवाज भी आपको मंत्रमुग्ध कर सकती है. फेसबुक पर एक ऐसे ही कलाकारों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. देसी अंदाज में सारंगी और डफली पर सुर छेड़ते इन कलाकारों को सुनकर पूरा देश दीवाना हो रहा है. इस गायक को सुनकर आप भी मंत्रमुग्ध हो जाएंगे और खुद को इनकी तारीफ करने के रोक नहीं पाएंगे. 

बांध दिया समां

DJB अकाउंट से फेसबुक पर शेयर इस वीडियो में दो कलाकार सड़क के किनारे बैठकर सारंगी और डफली जैसे नजर आ रहे देसी म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स के साथ पंजाबी लोकगीत ‘रब करें कि मै मरजावां' को इतने मधुर अंदाज में गाते नजर आ रहे हैं कि, सुनने वाले इसे बार-बार प्ले कर इसका मजा लेने को मजबूर हो गए. दोनों कलाकार गाने को सुर भी दे रहे हैं और म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट भी बजा रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे दोनों कलाकारों ने लोकगीत के बोल और धुन से पूरा समां ही बांध दिया.

यहां देखें वीडियो

लोग बन गए फैन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

1 नवंबर का फेसबुक पर शेयर इस वीडियो को अब तक 3.4 मिलियन लोगों ने देखा है और 7 हजार लोगों ने कमेंट किया है. वहीं 1 लाख 85 हजार से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. पूरे देश के लोगों ने इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटाया है. लोगों ने इसे सच्चा टैलेंट बताया है. एक यूजर ने कहा, 'इनका टैलेंट भगवान का दिया तोहफा है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आज के प्लेबैक सिंगर्स से बेहतर.' कई लोगों ने तारीफ करते हुए कहा कि, 'सच्चा टैलेंट सड़कों पर मिलता है.' वहीं कई लोगों ने कलाकारों के नाम और इंस्ट्रूमेंट के बारे में जानने में दिलचस्पी दिखाई.