हजारों फीट की ऊंचाई पर करतब दिखाते वक्त नीचे गिरा शख्स, वीडियो में देखें आगे का खौफनाक नजारा

अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे लोगों के करतब वाले अनोखे वीडियोज खूब सुर्खियां बटोरते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज (Videos) देखने के बाद तो हर कोई दंग रह जाता है. इन दिनों एक ऐसी ही घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जो किसी को भी डरा सकता है.

हजारों फीट की ऊंचाई पर करतब दिखाते वक्त नीचे गिरा शख्स, वीडियो में देखें आगे का खौफनाक नजारा

इस वीडियो को देखने के बाद कोई भी सहम जाएगा.

नई दिल्ली:

कुछ लोगों को हमेशा खतरों से खेलने का शौक होता है. अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे लोगों के करतब वाले अनोखे वीडियोज खूब सुर्खियां बटोरते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज (Videos) देखने के बाद तो हर कोई दंग रह जाता है. वहीं कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने पर हर किसी को नजदीक से डर का अहसास हो जाता है. इन दिनों एक ऐसी ही घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जो किसी को भी डरा सकता है.

इंस्टाग्राम अकाउंट अर्थपिक्स (Earth Pix) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक शख्स हजारों फीट की ऊंचाई के सहारे बंधी रस्सी (Rope) पर चलने की कोशिश कर रहा है. एक रस्सी को पैराशूट से लटके दो लोग पकड़े नजर आ रहे हैं. इस रस्सी पर एक शख्स पहले बैठा दिखता है और फिर अचानक से खड़ा होकर बैलेंस (Balance) बनाने की कोशिश करने लगता है. मगर थोड़ी ही देर में बेहद हैरान करने वाली एक घटना घटती है. जिसे देख हर कोई सहम जाएगा.

 यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो (Video) में साफ दिख रहा है कि शख्स कुछ पल के लिए खुद संभाल लेता है. मगर अचानक ही उसका बैलेंस गड़बड़ा जाता है और वो नीचे गिर जाता है. हालांकि उसे पूरा नीचे गिरते नहीं दिखाया गया है मगर इतनी ऊंचाई से नीचे गिरते देखने का मंजर ही खौफनाक है. आपको बता दें कि शख्स की पीठ पर पैराशूट का बैग टंगा दिख रहा है. जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुरक्षा का इंतेजाम भी किया गया था. अब ये वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल (Viral) हो चुका है. 

ये भी पढ़ें: मां ने मासूम बच्ची को भालू के बाड़े में दिया धक्का, वीडियो देख सहम गए लोग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अब तक 30 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने कहा कि भले ही वीडियो में दिख रहा शख्स सुरक्षित हो लेकिन हमेशा ऐसे स्टंट लोगों की जान ले लेते हैं. वहीं दूसरे शख्स ने लिखा कि निडर होना बढ़िया है लेकिन जानबूझकर मौत को दावत देना भला कहां कि समझदारी है.