सड़क पर दिख रहे सुपरकार की सच्चाई कुछ और है, वीडियो देख लोग कह रहे हैं कि ये कहां से आए हैं?

ऐसा नजारा देख क्या आपको अपनी आंखों पर यकीन होगा. या, मारे हैरानी के आप बस अपनी आंखें मसलते रह जाएंगे. ताकि ये यकीन कर सकें कि वो छोटे छोटे बच्चे ही गाड़ी बनकर आपके सामने मौजूद हैं. एक वायरल वीडियो देखकर ट्विटर के कुछ यूजर्स भी इसी तरह हैरान हैं.

सड़क पर दिख रहे सुपरकार की सच्चाई कुछ और है, वीडियो देख लोग कह रहे हैं कि ये कहां से आए हैं?

जरा सोचिए आप किसी रास्ते से गुजर रहे हों, फुटपाथ पर अजीबोगरीब पोशाक पहने कुछ बच्चे नजर आएं और पलक झपकते ही बच्चों की जगह छोटी छोटी गाड़ियां नजर आने लगें तो क्या हो. ऐसा नजारा देख क्या आपको अपनी आंखों पर यकीन होगा. या, मारे हैरानी के आप बस अपनी आंखें मसलते रह जाएंगे. ताकि ये यकीन कर सकें कि वो छोटे छोटे बच्चे ही गाड़ी बनकर आपके सामने मौजूद हैं. एक वायरल वीडियो देखकर ट्विटर के कुछ यूजर्स भी इसी तरह हैरान हैं.

बच्चे हैं या ‘ट्रांसफॉर्मर'

CCTV Idiots  नाम के ट्विटर हैंडल ने क्यूट से, छोटे छोटे बच्चों का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें तीन बच्चे हैं. तीनों को देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि वो किसी फैंसी ड्रेस के लिए तैयार हुए हैं, क्योंकि तीनों ही अलग अलग तरह की अजीब सी ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं. कुछ ही देर में ये नजारा बदलने में देर नहीं लगती. जो छोटे बच्चे अजीब सी ड्रेस में दिखाई देते हैं, वो पलभर में ही गाड़ियों में ट्रांसफॉर्म नजर आते हैं. एक बच्चा प्लेन, एक बच्चा जीप और एक बच्चा कार बना दिखाई देता है. उनका ये ट्रांसफॉर्मेशन इतना परफेक्ट है कि वो  वाकई बच्चों की जगह छोटे छोटे खिलौने जैसे लगने लगते हैं. उनके इस परफेक्शन पर ट्विटर यूजर्स भी हैरान हैं.

ऐसे लुटाया प्यार

इन प्यारे बच्चों के इस टैलेंट पर ट्विटर यूजर भी खूब प्यार लुटा रहे हैं. इसे शेयर करते हुए सीसीटीवी  इडियट ने भी यही लिखा है कि ये स्वीट ट्रांसफॉर्मर है. कुछ ट्विटर यूजर्स बच्चों की क्यूटनेस पर फिदा हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये बच्चे ग्रेट हैं, और फिर ये सवाल भी किया कि ऐसा कॉस्ट्यूम बनाने में कितना समय लगा. एक यूजर ने लिखा कि ये बच्चे पावर रेंजर  है.

‘विश्व विरासत दिवस' के मौके पर भारतीय रेलवे ने लिया संकल्प

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com