VIDEO: पुलिस स्टेशन में चोर की स्टैंड अप कॉमेडी! चोरी पर चोर का जवाब सुन छूटी पुलिस अधिकारियों की हंसी

Hilarious Video of Thief and Police: हाल ही में एक चोर का चोरी से जुड़े सवाल पर अजीबोगरीब जवाब का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलिस अधिकारी द्वारा चोर से चोरी के संबंध में पूछताछ की जारी है, जिसे सुनकर आपका भी हंस-हंस कर बुरा हाल हो जाएगा.

VIDEO: पुलिस स्टेशन में चोर की स्टैंड अप कॉमेडी! चोरी पर चोर का जवाब सुन छूटी पुलिस अधिकारियों की हंसी

Thief Hilarious Reply To Police Team: आपने अक्सर बॉलीवुड फिल्मों में देखा होगा कि, चोर चोरी के पैसों को गरीबों और जरूरतमंदों में बांट देता है, लेकिन असल जिंदगी में शायद ही कोई चोर ऐसा करता होगा, लेकिन छत्तीसगढ़ में एक चोर ऐसा करने का दावा किया है. चोर की मानें तो वो चोरी के पैसों से गरीबों को कंबल बांट देता है. सोशल मीडिया पर इस चोर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस द्वारा चोर से पूछताछ में मिले जवाब को सुनकर आपका भी हंस-हंस कर बुरा हाल हो जाएगा.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो छत्तीसगढ़ के दुर्ग का बताया जा रहा है. वीडियो में चोरी के संबंध में एक चोर से पुलिस अधिकारी द्वारा पूछताछ की जा रही है, जिस पर चोर ऐसा जवाब देता है, जिसे सुनकर पुलिस अधिकारी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाते हैं. वीडियो में दुर्ग के पुलिस अधीक्षक (SP) डॉ. अभिषेक पल्लव चोर से चोरी के संबंध में पूछताछ करते नजर आ रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुर्ग पुलिस ने चोरी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है, जिसमें कुल चार लोग गिरफ्तार किए गए हैं. इन चोरों के पास से सोना-चांदी समेत चोरी का लाखों का सामान बरामद हुआ है. इस दौरान जब अधिकारियों के सामने इन चोरों की पेशी हुई, तो पूछताछ में चोर अजीबोगरीब जवाब देता नजर आया. दरअसल, पूछताछ में चोर ने बताया कि, ढाई लाख की चोरी में उसको दस हजार रुपये मिले थे. पहले चोरी करने में अच्छा लगा, लेकिन बाद में पछतावा हुआ. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @Gulzar_sahab नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 973.2K व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 41 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.