दादा-दादी का झगड़ा हुआ और थाने तक पहुंच गया, दोनों ने एक दूसरे को लड्डू खिलाए

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दादा और दादी झगड़ा कर रहे हैं. यह मामला थाने तक पहुंच गया है. थाने में दोनों के बीच सुलह कराई गई. सुलह होने के बाद दोनों ने एक दूसरे को मिठाइयां खिलाईं.

दादा-दादी का झगड़ा हुआ और थाने तक पहुंच गया, दोनों ने एक दूसरे को लड्डू खिलाए

यूं तो सोशल मीडिया पर कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दादा और दादी झगड़ा कर रहे हैं. यह मामला थाने तक पहुंच गया है. थाने में दोनों के बीच सुलह कराई गई. सुलह होने के बाद दोनों ने एक दूसरे को मिठाइयां खिलाईं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दादा-दादी हंसते हुए नज़र आ रहे हैं. दादी, दादा को लड्डु खिलाती हुई नज़र आ रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही ज़्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दादा नाराज़ दिख रहे हैं. दादी उन्हें मनाती हुई नज़र आ रही हैं. जब दादा जी मान गए तो उन्होंने भी अपने हाथों से लड्डू खिलाया. खिलाते हुए उन्होंने कहा कि हाथ काट दोगी क्या. फिर क्यो लोग इस बात से ठहाके मारकर हंसने लगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को पुलिस अधिकारी सतीत कौशिक ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कहा- वाकई में दादा-दादी का प्रेम, हंसाने वाला है. वहीं दूसरे यूज़र ने कहा- मजा आ गया इस वीडियो को देखकर.