Viral Video: घर के आगंन में पालतू कुत्ते ने खोद दी ऐसी सुरंग, देखकर लोग हो रहे हक्के बक्के

एक हैरतअंगेज कारनामा एक पालतू कुत्ते ने कर दिया. इस पालतू कुत्ते ने घर की मालकिन से छिप कर आंगन में ही एक लंबी सुरंग खोद डाली, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. एक कुत्ता कितनी सफाई से इतनी गहरी और इतनी लंबी सुरंग खोद सकता है.

Viral Video: घर के आगंन में पालतू कुत्ते ने खोद दी ऐसी सुरंग, देखकर लोग हो रहे हक्के बक्के

प्रतीकात्मक तस्वीर

कई बार घर के पालतू जानवर अटेंशन पाने के लिए ऐसा कुछ कर जाते हैं कि यकीन नहीं होता कि ये वाकई उनका किया धरा है. ऐसा ही एक हैरतअंगेज कारनामा एक पालतू कुत्ते ने कर दिया. इस पालतू कुत्ते ने घर की मालकिन से छिप कर आंगन में ही एक लंबी सुरंग खोद डाली, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. एक कुत्ता कितनी सफाई से इतनी गहरी और इतनी लंबी सुरंग खोद सकता है और चार घंटो की मेहनत के बाद उसकी शक्ल देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर हैरान हो रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के अकाउंट Buitengebieden पर जब इस वीडियो को डाला गया तो ये मानों जंगल की आग की तरह फैल गया. करीब एक मिनट के इस वीडियो में कुत्ते की कारीगरी को देखकर ना केवल कुत्ते का मालिक हैरान है बल्कि सोशल मीडिया पर यूजर भी इस कुत्ते की कला के फैन हो गए हैं. 

 खोद खोद कर कुत्ते ने बना डाली सुरंग

इस वीडियो का कैप्शन है - No Way. वीडियो पर लिखा आ रहा है कि 'जब मां अटेंशन नहीं दे रही थी तो चार घंटे की मेहनत के बाद ये बना. इसे देखो ये टनल है. मेरी चीजों की हिफाजत के लिए'. इसके बाद वीडियो बनाने वाला  शख्स बाकायदा कुत्ते की बनाई गई इस सुरंग की गहराई दिखाता है और लोग हैरान रह जाते हैं कि महज चार घंटे में कुत्ते ने किस सफाई से इस सुरंग को बना डाला. कुत्ते की ये चार घंटे की मशक्कत रंग लाई और कुत्ता सोशल मीडिया स्टार बन गया है. देखा जाए तो वीडियो का कैप्शन नो वे की जगह बेस्ट वे होना चाहिए क्योंकि कुत्ते ने क्या शानदार ढंग से रास्ता बनाया है. 

 लोगों को बेहद पसंद आ रहा है डॉगी का यह अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो की लोकप्रियता का आलम ये है कि दो ही दिन में इसे 2.6 मिलियन लोग देख चुके हैं, और इसे पांच हजार से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं. इसे 58 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं और लोकप्रियता का ये सिलसिला जारी है. सोशल मीडिया पर कुत्ते का यह वीडियो वायरल होते ही छा गया है.  4 घंटे की मशक्कत देखकर एक तरफ जहां लोग इस डॉगी की तारीफ कर रहे हैं वही ये सुरंग देखकर लोग हैरान भी हैं.