Viral Video: मालिक की धुन पर इस तरह दुम हिलाता नजर आया डॉगी, जैसे समझ में आ रही हो एक-एक बीट

इंटरनेट पर जानवरों के कई मजेदार वीडियो हमें पसंद आते हैं, जिसमें कभी तो कुछ जानवर अतरंगी हरकतें करते हैं, तो कभी कबार कुछ ऐसा कर जाते है, जिसे देखकर हम हैरान रह जाते हैं.

Viral Video: मालिक की धुन पर इस तरह दुम हिलाता नजर आया डॉगी, जैसे समझ में आ रही हो एक-एक बीट

कहते हैं डॉग ऐसा जानवर है जो काफी कुछ इंसानों की तरह ही हरकतें करता है और इंसानों की बातें, उनके हर इमोशंस को समझता है, इसलिए कुत्तों को इंसान के सबसे करीबी जानवरों में गिना जाता है. सोशल मीडिया पर भी कुत्तों के कई वीडियोज़ अक्सर वायरल होते रहते हैं. डॉग का ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है, जिसमें एक डॉगी अपने मालिक की धुन पर थिरकते हुआ नजर आ रहा है.

ये डॉग है या म्यूजिशियन 

ट्विटर पर @buitengebieden नाम से बने पेज पर 10 सेकंड का यह वीडियो शेयर किया गया. इस 10 सेकंड के वीडियो में आप इस डॉग की प्यारी सी हरकत देखकर दंग रह जाएंगे. दरअसल, इस वीडियो में इस डॉग का मालिक पियानो पर कुछ म्यूजिक बजाता नजर आ रहा है, जिसे सुनकर डॉग भी ऐसे मूव्स कर रहा है जैसे वो इस म्यूजिक की हर एक धुन को समझ रहा है और म्यूजिक की बीट पर अपनी पूछ भी हिला रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया कि डॉग को को संगीत का एहसास हो रहा है.

संगीत की भाषा समझता है डॉग 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्विटर पर इस डॉगी का यह मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक 1.8 मिलियन से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं. वहीं, 96 हज़ार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है. इस पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे है और एक यूजर ने कमेंट करके लिखा कि संगीत एक यूनिवर्सल भाषा है जिसे हर कोई समझता है. वहीं, एक यूजर ने लिखा कि मुझे भी यह कुत्ता चाहिए. टेलर नाम की एक यूजर ने लिखा कि इसलिए मुझे जानवरों से इतना प्यार है. इसी तरह कई नेटीजंस ने इस प्यारे से डॉगी को क्यूट बुलाया, तो कोई कह रहा है कि डॉगी को भी म्यूजिक की समझ होती है.