विज्ञापन
This Article is From Apr 11, 2022

देखिए दुनिया की सबसे 'स्मार्ट' बिल्ली के गजब स्टंट, सोच के मामले में इंसानों को भी किया फेल

टफ से टफ ट्रेनिंग के वीडियोज़ तो आपने कई बार देखे होंगे, लेकिन अक्सर ये वीडियोज़ या तो मिलिट्री ट्रेनिंग के होते हैं या फिर पुलिस ट्रेनिंग के. पर आज हम आपको एक क्यूट सी बिल्ली की बहुत ही मुश्किल ट्रेनिंग टेस्ट दिखाने जा रहे हैं.

देखिए दुनिया की सबसे 'स्मार्ट' बिल्ली के गजब स्टंट, सोच के मामले में इंसानों को भी किया फेल
पता नहीं इतनी गजब ट्रेनिंग में कितने दिन लगे होंगे

सोशल मीडिया पर बिल्लियों के क्यूट वीडियोज़ अक्सर वायरल होते रहते हैं और हमारी मुस्कुराहट की वजह बनते हैं. कई वीडियोज़ में बिल्लियों की शरारत नजर आती है, तो कई उनका क्यूट अंदाज़ दिखाते हैं, लेकिन आज बिल्ली का जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, उसे देखकर आप अपने दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे. इस वीडियो को देखकर आपको किसी बेहद मुश्किल ट्रेनिंग की याद आ जाएगी. ऐसा हम इसलिए बोल रहे हैं, क्योंकि इस वीडियो में बिल्ली के हैरतअंगेज करतब और सूझबूझ यकीनन आपने पहले कभी नहीं देखी होगी. सोशल मीडिया पर क्यूट सी बिल्ली का हैरतअंगेज कारनामा तेजी से वायरल हो रहा है. 

यहां देखिए वीडियो

कभी नहीं देखा होगा बिल्ली का ऐसा हैरतअंगेज कारनामा 

टफ से टफ ट्रेनिंग के वीडियोज़ तो आपने कई बार देखे होंगे, लेकिन अक्सर ये वीडियोज़ या तो मिलिट्री ट्रेनिंग के होते हैं या फिर पुलिस ट्रेनिंग के. पर आज  हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, उसमें एक क्यूट सी बिल्ली बहुत ही मुश्किल ट्रेनिंग टेस्ट देती हुई नज़र आ रही है. वीडियो में व्हाइट कलर की बिल्ली के हैरतअंगेज कारनामे देखकर यकीनन आप के पसीने छूट जाएंगे. 

वीडियो में आप देख सकते है कि सबसे पहले डिस्पोजल ग्लास से बने हुए हर्डल्स को कितनी सूझबूझ के साथ बिल्ली ने पार कर लिया. हर स्टेप आगे बढ़ते हुए पड़ाव और भी कठिन होते चले गए, लेकिन बिल्ली हर पड़ाव को अपने आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस के साथ पास करती चली गई. वीडियो में दिखाए जा रहे एक से बढ़कर एक कठिन टास्क को देखकर एक बार मन में जरूर आएगा कि अब तो बिल्ली फेल हो जाएगी, लेकिन हर बार बिल्ली ने अपनी सूझबूझ और सधे हुए कदमों से हर मुश्किल को पास कर लोगों को हैरत में डाल दिया. 

गर्मी के दिनों में यह VIDEO दिल को ठंडक देने वाला तो है, लेकिन इस तरीके पर आपकी राय मायने रखती है

बिल्ली की बहादुरी और सूझबूझ ने जीता नेटिज़ेंस  का दिल

लंबी छलांग लगाना हो या फिर बड़ी से बड़ी ऊंचाई पार करना, छोटे से सर्कल से सिर निकालना हो या फिर महज़ 7 सेंटीमीटर से निकल कर बाहर आना. बिल्ली ने मुश्किल से मुश्किल काम को ऐसे कर दिखाया मानो लंबी ट्रेनिंग कर के आई हो. क्यूट सी बिल्ली के इस हैरतअंगेज वीडियो को Figen के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. 

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'चुस्ती और विनम्रता'. सोशल मीडिया पर इस बिल्ली का जबरदस्त परफॉर्मेंस देखकर लोग कायल हो रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने जहां इस वीडियो को अमेजिंग बताया, तो वहीं बिल्ली की तारीफ करते हुए कई यूजर्स उसे बहादुर बता रहे हैं. एक ने लिखा, 'वीडियो देख कर मजा आ गया' तो दूसरे ने लिखा, 'बिल्ली को आउटस्टैंडिंग परफारमेंस के लिए इनाम मिलना चाहिए.'

शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर, दिशा पटानी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
देखिए दुनिया की सबसे 'स्मार्ट' बिल्ली के गजब स्टंट, सोच के मामले में इंसानों को भी किया फेल
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com