विज्ञापन
This Article is From Jan 16, 2024

फल का ठेला बन गई मारुति 800, देख लोग बोले- ये चलती फिरती दुकान है मेरी जान

80 और 90 के दशक में मारुति 800 लोगों के जिगर का टुकड़ा हुआ करती थी, पर अब इसका ऐसा हाल हो चुका है कि ये फल बेचने के काम आ रही है.

फल का ठेला बन गई मारुति 800, देख लोग बोले- ये चलती फिरती दुकान है मेरी जान

इंटरनेट पर रोजाना कई वीडियो वायरल होते रहते है, इनमें से कुछ इतने कमाल के होते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी भी होती है और लोग सोचने पर भी मजबूर हो जाते हैं. ऐसे कई वीडियो सामने आते रहते है, जिसमें फल, सब्जी वाले अनोखे तरीके से अपना सामान बेचते दिखाई पड़ते हैं. इन वायरल वीडियो में कभी कोई कच्चा बादाम गाता नजर आता है, तो काई डोसे हवा में लहराता दिखाई देता है, लेकिन हाल ही में वायरल ऐसा ही एक वीडियो आपने शायद ही कभी देखा होगा, जिसमें मारुति 800 फल की ठेली बनती नजर आ रही है. ये वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 80 और 90 के दशक में मारुति 800 लोगों के जिगर का टुकड़ा हुआ करती थी, पर अब इसका ऐसा हाल हो चुका है कि ये फल बेचने के काम आ रही है. इस तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग ऐसी कलाकारी देखकर हैरान हैं.

वायरल वीडियो इंदौर का बताया जा रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मारुति 800 के बोनट के ऊपर फल का ट्रे फिक्स किया गया है, जिसमें अमरूद, संतरे रखकर बेचे जा रहे हैं. कार पर बकायदा माइक लगाया गया है और घोषणा की जा रही है, संतरा 20 रुपए किलो...20 रुपए किलो...50 के 3 किलो ले लो संतरा. इस गाड़ी को इतना मॉडिफाइड किया गया है कि इसके ऊपर शेड लगा दी गई है. पीछे संतरों के साथ एक महिला बैठी है, जबकि ड्राइवर सीट पर एक आदमी है, साथ में एक बच्चा बैठा है. देखकर लगता है पूरा परिवार फल बेच रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल jogida__ से शेयर किया गया है, कैप्शन लिखा है, सब दूर का पासिंग चलता है अपने इंदौर में —-Modified Maruti 800. चलती फिरती दुकान. अब इस वीडियो पर लोग जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं. एक ने लिखा, गाड़ी के 15 साल पूरे होने पर उसे ऐसे इस्तेमाल करें दूसरी सिटी में जाकर. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, फुली ऑटोमेटिड है. फनी कमेंट्स का दौर जारी है. बता दें कि वीडियो 6 जनवरी को पोस्ट किया गया था और खबर लिखे जाने तक वीडियो पर 38 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कबाड़ी से खरीद लाया प्लास्टिक की बोतलें और बना डाला घर, वायरल Video देख लोगों का चकराया सिर, मांग रहे मिस्त्री का नंबर
फल का ठेला बन गई मारुति 800, देख लोग बोले- ये चलती फिरती दुकान है मेरी जान
महज 1 मिनट में इस कलाकार ने बजाए 11 इंट्रूमेंट्स, बेहतरीन परफॉर्मेंस देख आनंद महिंद्रा ने की जमकर तारीफ
Next Article
महज 1 मिनट में इस कलाकार ने बजाए 11 इंट्रूमेंट्स, बेहतरीन परफॉर्मेंस देख आनंद महिंद्रा ने की जमकर तारीफ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com