लड़की को देखते ही खुशी से झूम उठा गधा, पास आकर करने लगा कुछ ऐसा, 5 लाख बार देखा गया Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो एक गधे और एक लड़की है, जिसमें गधा (Donkey) लड़की को देखने ही खुश हो जाता है और प्यार से उसके गले लग जाता है.

लड़की को देखते ही खुशी से झूम उठा गधा, पास आकर करने लगा कुछ ऐसा, 5 लाख बार देखा गया Video

लड़की को देखते ही खुशी से झूम उठा गधा, पास आकर करने लगा कुछ ऐसा

सोशल मीडिया पर जानवरों के मजेदार वीडियोज (Funny Video) अक्सर वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियोज इतने मजेदार होते हैं, जिन्हें हम बार-बार देखना पसंद करते हैं. वहीं, कुछ वीडियोज कई बार हमें जीवन की बड़ी सीख दे जाते है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिसमें एक इंसानों और जानवरों के बीच गहरे प्यार का उदाहरण देखने को मिला है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो एक गधे और एक लड़की है, जिसमें गधा (Donkey) लड़की को देखने ही खुश हो जाता है और प्यार से उसके गले लग जाता है.

देखें Video:

वायरल हो रहा इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक गधा लड़की की ओर आ रहा है. देखकर लग रहा है जैसे वो उसे बहुत अच्छे से पहचानता है. जैसे ही वो लड़की के पास आता है, लड़की के गले लग जाता है. दोनों एक दूसरे को हग करते हैं. वीडियो देख ऐसा लग रहा है जैसे कि दोनों बहुत दिनों बाद मिल रहे हैं. लोगों को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है और लोग वीडियो को एक दूसरे को शेयर भी कर रहे हैं.

लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो को ट्विटर यूजर buitengebieden ने शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, कि ‘जिस लड़की ने इस गधे को पाला था उससे वो फिर मिला.' सोशल मीडिया पर इस वीडियो को एबतक 5 लाख बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com