Viral Video: जंगल में दो बाघों के बीच हुई घातक जंग, देखिए किसकी हुई जीत...

Deadly Battle Between 2 Tigers: एक जंगल में दो बाघों के बीच एक घातक लड़ाई का एक वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video) पर सामने आया है और आपको यकीनन डर लग जाएगा.

Viral Video: जंगल में दो बाघों के बीच हुई घातक जंग, देखिए किसकी हुई जीत...

जंगल में दो बाघों के बीच हुई घातक जंग, देखें पूरा Video

Deadly Battle Between 2 Tigers: एक जंगल में दो बाघों के बीच एक घातक लड़ाई का एक वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video) पर सामने आया है और आपको यकीनन डर लग जाएगा. मध्य भारत के एक जंगल में सफारी की सवारी के दौरान पर्यटकों के एक समूह द्वारा वीडियो शूट किया गया, जबकि भारतीय वन सेवा के अधिकारी प्रवीण कासवान ने ट्विटर पर 2 मिनट के इस क्लिप को शेयर किया. 

इस स्टम्पिंग को देख आ जाएगी एमएस धोनी की याद, पलक झपकते ही चटकाया विकेट, देखें Video

दोनों बाघों ने पहले एक-दूसरे को देखकर जोर से धहाड़ मारी, जिसके बाद दोनों के बीच जंग शुरू हो गई. जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को पंजा मारना शुरू कर दिया. इस वीडियो को आप इयरफोन्स लगाकर जरूर सुने. धहाड़ की आवाज सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

Ind Vs Aus: डेविड वॉर्नर को अचानक ग्राउंड पर मिली पतंग, लोग बोले- कन्नी देकर उड़ा दो भाई...- पढ़ें मजेदार कॉमेंट्स

देखें Video:

प्रवीण कासवान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''दो बाघों के बीच क्षेत्रीय जंग. हेडफोन्स लगाकर सुनें. भारतीय जंगल में खतरनाक धहाड़ और गूंज सुनने को मिली. एक दोस्त ने वॉट्सऐप पर ये वीडियो भेजा है.''

TikTok Viral Video: भूखे शेर को दूर से दिखा हिरण, जैसे ही लगाई दौड़ तो हुआ ऐसा, 30 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को उन्होंने 14 जनवरी की शाम को शेयर किया है, जिसके अब तक 70 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 5 हजार से ज्यादा लाइक्स और करीब 2 हजार रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.