शादी के लिए युवक ने दिया बेतुका Matrimonial Ad, लिखा- कैसा हो लड़की का फिगर, देखकर भड़के लोग

शख्स ने दुल्हन की राजनीतिक सोच के बारे में भी पूछा डाला है. शख्स ने आगे लिखा कि लड़की भरोसेमंद, ईमानदार भी हो और परिवार को साथ लेकर चलने वाली हो. इसके आगे शख्स ने लिखा कि लड़की का फिल्मों, सड़क यात्राओं में भी इंट्रेस्ट हो. 

शादी के लिए युवक ने दिया बेतुका Matrimonial Ad, लिखा- कैसा हो लड़की का फिगर, देखकर भड़के लोग

शादी के लिए युवक ने दिया बेतुका Matrimonial Ad, लिखा- कैसा हो लड़की का फिगर

सोशल मीडिया पर अबतक आपने बहुत अलग-लग तरह के शादी के विज्ञापन देखे होंगे. कई बार तो सोशल मीडिया पर कई अजीबोगरीब शादी के विज्ञापन भी देखने को मिले हैं. लेकिन, अब जो मैट्रिमोनियल विज्ञापन (matrimonial ad) इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, वो तो बिल्कुल ही अनोखा है, या फिर ये कहिए कि बेतुका है. दरअसल, मैट्रिमोनियल साइट Betterhalf.ai पर दुल्हन खोज रहे एक शख्स ने ऐसी डिमांड रख दी है, जिसे जानकर हर कोई हैरान हो रहा है. जिस शख्स ने इस विज्ञापन को रोल आउट किया उसने विज्ञापन की पहली तीन लाइनों में 'रूढ़िवादी,' 'उदार,' 'प्रो-लाइफ,' जैसे मूल्यों की तलाश से लेकर कमर और पैरों के सही आकार की डिमांड कर दी है. 

शख्स ने विज्ञापन यहीं खत्म किया, उसने आगे लिखा, कि उसकी दुल्हन काफी साफ-सुथरी होनी चाहिए. चलिए स्वच्छता तक तो सही है लेकिन पहनावे को लेकर शख्स ने जो डिमांड की वह भी काफी बेतुकी है. शख्स ने कहा, कि उसकी दुल्हन 80 फीसदी कैजुअल कपड़े पहनती हो और 20 फीसदी फॉर्मल. लेकिन सोते समय बिस्तर में कॉस्टयूम पहनना होगा.

इसके अलावा शख्स ने दुल्हन की राजनीतिक सोच के बारे में भी पूछा डाला है. शख्स ने आगे लिखा कि लड़की भरोसेमंद, ईमानदार भी हो और परिवार को साथ लेकर चलने वाली हो. इसके आगे शख्स ने लिखा कि लड़की का फिल्मों, सड़क यात्राओं में भी इंट्रेस्ट हो.  आगे लिखा- कि उसकी होने वाली दुल्हन 18-26 वर्ष की हो. लड़की के पास अपना प्यारा कुत्ता जरूर हो. लेकिन उसका बच्चा नहीं होना चाहिए.

इस विज्ञापन के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद यूजर भड़क गए और जमकर ट्रोल किया. एक यूजर ने लिखा- कि वह साइबरपंक 2077 में ये स्पेक्स प्राप्त कर सकता है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि यह लड़का लेडीज टेलर है या और कुछ?

सोशल मीडिया पर यह ट्वीट जब वायरल होने लगा तब मैट्रिमोनियल साइट Betterhalf.ai ने इसका संज्ञान लिया और आगे कार्रवाई का भरोसा दिया. Betterhalf.ai ने लिखा- कि हमने इस मामले को देख लिया है और यह पूरी तरह से कंपनी के नियमों का उल्लंघन है. हम शख्स पर कार्रवाई करेंगे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com