विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 16, 2023

Video: बच्चे को देख Tiger ने मारे नुकीले पंजे, कुछ देर के लिए हलक में फंसी जान!

Wildlife Animals Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपकी भी रूह कांप उठेगी. वीडियो में टाइगर एक छोटे से बच्चे पर अपने नुकीले पंजे से वार करता नजर आ रहे हैं, लेकिन तभी कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे देखकर आपकी भी सांसे अटक जाएंगी.

Read Time: 3 mins
Video: बच्चे को देख Tiger ने मारे नुकीले पंजे, कुछ देर के लिए हलक में फंसी जान!

Tiger Viral Video: जंगल के राजा शेर ( king of the jungle) से तो हर कोई डरता है. सोशल मीडिया (social media) पर अक्सर जंगली जानवरों (wild animals) से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जो कई बार रोंगटे खड़े कर देते हैं. यूं तो बब्बर शेर (Lion attack video) के सामने आने से इंसान तो क्या जंगली जानवर (wild animal) भी कतराते हैं, फिर चाहे वो पिंजरे में हों या खुले जंगल (forest) में. हाल ही में इंटरनेट पर पिंजरे में बंद टाइगर (Tiger attack video) का एक वीडियो हर किसी की हालत खराब कर रहा है, जिसमें टाइगर छोटे से बच्चे के पीछे खड़ा नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपकी भी हालत खराब हो जाएगी.

यहां देखें वीडियो

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में टाइगर (tiger videos) को शीशे के उस पर देखा जा सकता है, जो शीशे की दूसरी ओर खड़े बच्चे को बड़े ध्यान से देख रहा है और छूने की कोशिश कर रहा है, लेकिन दोनों के बीच में खड़ी शीशे की दीवार उन दोनों को एक-दूजे से दूर रखे हुए है. वीडियो में टाइगर बार-बार बच्चे को पकड़ने की हर संभव कोशिश करता दिखाई दे रहा है. वीडियो में आगे एक समय ऐसा आता है, जब टाइगर (viral tiger videos) बच्चे को देखते हुए शीशे पर दोनों पंजों को मारता नजर आता है. वीडियो (viral videos) को देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो बच्चे के साथ खेलने के मूड में हो.


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को the_amazing_tigers नाम की आईडी से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इसी साल 12 मार्च को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुईं करीना कपूर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
संगीत के फंक्शन में ननद-भाभी ने लूट ली महफिल, खूबसूरत डांस और बॉन्डिंग देख लोग बोले- ये तो चमत्कार ही हो गया
Video: बच्चे को देख Tiger ने मारे नुकीले पंजे, कुछ देर के लिए हलक में फंसी जान!
दुबई की सड़कों पर बाघ घुमाती नजर आई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, करोड़ों की मालकिन है नादिया खार
Next Article
दुबई की सड़कों पर बाघ घुमाती नजर आई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, करोड़ों की मालकिन है नादिया खार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com