Mother's Day पर इस पंजाबी मां ने बच्चों से मांगा ऐसा जबरदस्त गिफ्ट, Video देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

Mother's day 2023: हाल ही में एक पंजाबी मॉम का कमाल का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. यकीनन जो बच्चे इस वीडियो को देख लेंगे उनकी शामत आनी तय है. वीडियो में देखें आखिर ऐसा क्या मांग रही हैं ये मम्मी जी अपने बच्चों से.

Mother's Day पर इस पंजाबी मां ने बच्चों से मांगा ऐसा जबरदस्त गिफ्ट, Video देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

मदर्स डे पर इस मां ने बच्चों से मांगा ऐसा जबरदस्त गिफ्ट, वीडियो हो गया वायरल

Mother's day 2023 :हर बार की तरह इस बार भी बच्चों ने मदर्स डे (Mother's Day) की तैयारी कर ली होगी. कुछ लोगों ने मां को सरप्राइज गिफ्ट (gifts) देने के लिए कुछ खरीद लिया होगा, तो कोई मां को डिनर पर ले जाने के लिए तैयार होगा, लेकिन मदर्स डे के मौके पर एक पंजाबी मां बच्चों से चार कदम आगे निकल कर खुद अपने लिए गिफ्ट मांग रही है. इस पंजाबी मॉम का एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. यकीनन जो बच्चे इस वीडियो को देख लेंगे उनकी शामत आनी तय है. इस वीडियो में पंजाबी मां ने खुद अपने लिए बच्चों से अपनी पसंद के गिफ्ट की मांग की है और वो भी सख्त और डांटने वाले ठेठ पंजाबी अंदाज में. 

यहां देखें वीडियो

क्या कहना है पंजाबी मॉम का

इस शानदार वीडियो को 'पंजाबी मॉम्स' नामक अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें सोनिया खत्री नामक महिला अपने बच्चों से गुची और प्राडा जैसे ब्रांड्स की बजाय इस मदर्स डे पर अपने लिए खास गिफ्ट मांगती दिख रही है. महिला कहती है कि, इस बार मदर्स डे पर तुम लोगों को सुबह जल्दी उठकर नहा-धोकर पूजा करनी होगी. फिर मुझे बेड टी देनी होगी और सारे घर का खाना उस दिन आप ही लोग बनाओगे. सोनिया ने कहा कि, उस दिन खासतौर पर तुम सोशल मीडिया पर नहीं रहोगे, सारा दिन तुम्हारा फोन मेरे पास रहेगा और एक हफ्ते के लिए स्विगी और जोमैटो से कोई ऑर्डर नहीं करोगे. घिया, तोरई, टिंडे जो मैं कहूंगी वही खाओगे. एक हफ्ता तुम्हारा कोई पार्सल नहीं आएगा, कोई ऑनलाइन शॉपिंग नहीं की जाएगी. ये मुझे गिफ्ट चाहिए.

शादी करो और मुझे दादी-नानी बनाओ   

इन माताजी ने तो आगे की डिमांड सामने रखते हुए हद ही कर डाली. साफ साफ अल्टीमेटम दे दिया कि, ब्याह कर लो. ब्याह में क्या रखा है, अगर ये ही सोचते तो हम भी शादी ना करते और तुम कहां से आते भला, इसलिए शादी करो और मुझे दादी और नानी बनाओ. मुझे देखकर लोग ये कहें कि, कितनी यंग उम्र में तुम दादी-नानी बन गई. कुल मिलाकर देखा जाए तो ये मां तो बिल्कुल तोप लेकर निकल पड़ी हैं, बच्चों की क्लास लेने. ये मां निरूपा राय नहीं, बल्कि विस्फोटक मां के अवतार में सोशल मीडिया पर आई है, जिसने आते ही तहलका मचा दिया है. लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोगों ने तो इस मां को हिटलर करार दिया है, जबकि कुछ लोगों का कहना है कि, बच्चे सुनते नहीं हैं तो ऐसा ही तरीका अपनाना पड़ेगा.

ये भी देखें- राघव चड्डा और परिणीति चोपड़ा की सगाई, अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान भी होंगे शामिल 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com