नेपाली जोड़े पर चढ़ा बॉलीवुड का खुमार, खुद को 'शाहरुख' और 'काजोल' समझ करने लगे 'बोले चूड़ियां' पर धमाकेदार डांस

वायरल हो रहे इस वीडियो में नेपाल का एक जोड़ा खुद को शाहरुख खान और काजोल समझ 'बोले चूड़ियां' गाने पर धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं.

नेपाली जोड़े पर चढ़ा बॉलीवुड का खुमार, खुद को 'शाहरुख' और 'काजोल' समझ करने लगे 'बोले चूड़ियां' पर धमाकेदार डांस

नीली साड़ी पहनी महिला किया जबरदस्त डांस, वीडियो ने मचाया बवाल

बॉलीवुड गानों का खुमार देश ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी सिर चढ़कर बोलता है. सोशल मीडिया पर रोजाना ऐसे कई वीडियो सामने आते रहते हैं, जिसमें विदेशियों को बॉलीवुड गानों पर कभी दमदार डांस करते देखा जाता है, तो कभी ताल से ताल मिलाकर सुर लगाते देखा जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें नेपाल का एक जोड़ा खुद को शाहरुख खान और काजोल समझ धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

कभी खुशी कभी गम के गाने पर किया डांस

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक डांस वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसमें एक लड़का और शिफॉन साड़ी पहने एक लड़की जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों का एनर्जी भरा डांस देखकर लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. डांस के इस शानदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसमें दो लोगों को फिल्म 'कभी खुशी कभी ग़म' के 'बोले चूड़ियां' गाने परव थिरकते देखा जा रहा है.

नेपाल के 'शाहरुख' और 'काजोल' का वीडियो वायरल

डांस के इस जबरदस्त वीडियो को इसी साल 20 फरवरी को शेयर किया गया था, जिसे अब तक 5 लाख 16 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भाई...सुपर डांस.' दूसरे यूजर ने लिखा,'नाइस.' 

ये भी देखें- ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com