इंसानियत आज भी जिंदा है, उफनती नदी में डूब रहे बछड़े को बचाने के लिए शख्स ने लगा दी जान की बाजी

Man Save Calf Life: कहते हैं कि, कलयुग में इंसान-इंसान की मदद नहीं करता, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो बेजुबानों की जान बचाने के लिए अपनी जान दांव पर लगाने से भी पीछे नहीं हटते. हाल ही एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर यूजर्स इस जांबाज शख्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

इंसानियत आज भी जिंदा है, उफनती नदी में डूब रहे बछड़े को बचाने के लिए शख्स ने लगा दी जान की बाजी

Man Risks Life To Save Drowning Calf: दुनिया में कई तरह के लोग रहते हैं, कुछ बेहद दरियादिल होते हैं, तो कुछ अजनबियों की जान बचाने के लिए बिना कुछ सोचे-समझे खुद की ही जान दांव पर लगा देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही मानवता से भरा वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है, जिसमें एक शख्स बेजुबान की जान बचाने के लिए मौत से भिड़ता नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी शख्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

कहते हैं कि, कलयुग में इंसान-इंसान की मदद नहीं करता, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो बेजुबानों की जान बचाने के लिए अपनी जान दांव पर लगाने से भी पीछे नहीं हटते. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें एक शख्स अपनी जान की परवाह किए बगैर उफनती नदी में कूद जाता है और डूबते बछड़े की जान बचा लेता है. वीडियो को पहली नजर में देखने पर आपको भी ऐसा लग सकता है कि, बछड़े का बच पाना लगभग नामुमकिन ही है, लेकिन तभी एक शख्स आता है और डूबते बछड़े को उफनती नदी में से निकालकर उसकी जान बचा लेता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो raunaksingh1170 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 5 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 33 लाख 33 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो देख चुके यूजर्स शख्स की तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं.