खोए हुए मेमने को उसकी मां से मिलाता नजर आया छोटा बच्चा, वीडियो देख लोग हुए Emotional

Emotional Video: हाल ही में एक दिल खुश कर देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक छोटा बच्चा मेमने को उसकी मां से मिलाता नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर यकीनन आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

खोए हुए मेमने को उसकी मां से मिलाता नजर आया छोटा बच्चा, वीडियो देख लोग हुए Emotional

Adorable Video: सोशल मीडिया पर कई बार कुछ ऐसे वीडियोज सामने आ जाते हैं, जिन्हें देखकर दिल खुश होता है, तो कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर आंखें खुशी से भीग जाती हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक मां और बच्चे के बीच का प्यार देखते ही बन रहा है. इस दिल जीत लेने वाले वीडियो में एक छोटा बच्चा मेमने को उसकी मां से मिलाता नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर यकीनन आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक छोटा सा बच्चा खुली जगह पर एक बकरी के बच्चे के साथ खड़ा नजर आ रहा है, जो अपनी मां को यहां-वहां ढूंढते हुए परेशान हो रहा है. वीडियो में आगे बच्चा मेमने को उसकी मां से मिलवाने की कोशिश करता नजर आ रहा है. इस दौरान मेमना आवाज देते हुए अपनी मां को बुलाता नजर आता है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, अचानक दूर से एक बकरी दौड़ती नजर आती है, जो अपने बच्चे के लिए बेकरार दिखाई पड़ रही होती है. आखिर में मेमना अपनी मां से मिल ही लेता है और बच्चा उन दोनों को देखकर बेहद खुश हो जाता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस कमाल के वीडियो को @Yoda4ever नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'बच्चा खोए हुए मेमने को उसकी मां से मिलवाने में मदद कर रहा है.' महज 33 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1.8 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 50 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.  

ये भी देखें- कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023: देसी फिल्में, अनुष्का का डेब्यू, और भी बहुत कुछ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com