बिना हैंडल पकड़े साइकिल चलाते हुए रस्सी कूद कर रही लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़की रोड पर बिना हैंडल पकड़े साइकिल चला रही है. चलाते समय वो रस्सी कूद भी कर रही है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

बिना हैंडल पकड़े साइकिल चलाते हुए रस्सी कूद कर रही लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. कई वीडियो तो बहुत ही शानदार और जानदार होते हैं. वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से चौंक जाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की रोड पर साइकिल चला रही होती है. साइकिल चलाने के क्रम में वो रस्सी कूदते हुए नज़र आ रही है. सबसे हैरानी की बात ये है कि बिना साइकिल पकड़े हुए ये स्टंट कर रही है.

वीडियो देखने से पहले आपसे निवेदन है कि हो सकता है कि ये एडिटेड वीडियो हो या फिर ये एक प्रोफेशनल द्वारा स्टंट किया गया हो. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. कृप्या इसे ना दोहराएं.

वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़की रोड पर बिना हैंडल पकड़े साइकिल चला रही है. चलाते समय वो रस्सी कूद भी कर रही है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को @iamsecretgirl023 नाम के यूज़र ने शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर 65 हज़ार से ज्यादा लोगों के लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं.