VIDEO: आराम से सोफे पर बैठा टीवी देख रहा था Doggy, अचानक दिखा कुछ ऐसा कि बन गया भीगी बिल्ली

सोशल मीडिया पर एक डॉगी का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक डॉग आराम से सोफे पर बैठे टीवी देखता नजर आ रहा है, लेकिन तभी टीवी पर उसे कुछ ऐसा नजर आ जाता है, जिसे देख वो भीगी बिल्ली बन जाता है.

VIDEO: आराम से सोफे पर बैठा टीवी देख रहा था Doggy, अचानक दिखा कुछ ऐसा कि बन गया भीगी बिल्ली

सोशल मीडिया पर जानवरों के अजीबोगरीब वीडियोज देखकर कभी हंसी आती है, तो कभी मन हैरत से भर जाता है. कभी ये वीडियोज डरा देते हैं, तो दिल को छू जाते हैं. एक डॉगी का एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे, शायद इस वीडियो को देख आपको इस डॉगी पर दया भी आए. वीडियो में एक डॉग आराम से सोफे पर बैठे टीवी देखता नजर आ रहा है, लेकिन तभी टीवी पर उसे कुछ ऐसा नजर आ जाता है, जिसे देख वो भीगी बिल्ली बन जाता है. इस दौरान डॉगी अचानक से उठकर सोफे के पीछे जाकर छिप जाता है, इसी बीच डॉगी काफी डरा हुआ नजर आता है.

यहां देखें वीडियो

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि ब्राउन कलर का एक डॉगी बड़े ही मजे के साथ सोफे पर बैठे फुरसत के पलों में मनोरंजन कर रहा होता है. वह खूब मजे से टीवी देख रहा होता है, इतने में अचानक टीवी पर एक डरावना सा किरदार नजर आता है. काले कोट वाला ये विलेन किसी भूतिया कैरेक्टर से कम नहीं लगता. इस कैरेक्टर को देख इंसानों का दिल भी सिहर जाए. डॉगी भी टीवी पर दिख रहे इस डरावने कैरेक्टर से डर कर दुम दबा कर सोफे के पीछे जाकर छिप जाता है. सोफे के पीछे खड़े होकर वह डरी-डरी निगाहों से देखता है. दरअसल, इस कैरेक्टर का नाम डार्थ वाडर है, जो स्टार वार्स का एक काल्पनिक चरित्र है.


मां के जज्बे को सलाम, टीचर और मां की ड्यूटी एकसाथ, देखें Viral Video

इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने डॉगी के लिए लिखा, 'ओह ??? यह क्या है? भगवान मेरी रक्षा करें.' वहीं कुछ यूजर्स को डॉगी पर दया भी आ रही है. एक यूजर ने लिखा, 'ओह कितना स्वीट डॉग है.' वीडियो को ट्विटर पर डेढ़ लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. 

आलिया भट्ट जब रात को भूल गईं सनग्‍लासेस उतारना 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com