नन्हें बच्चे की निश्चल हंसी देखकर दीवाना हो गया सोशल मीडिया, लाखों लोगों को पसंद आ रही है ये मासूम खिलखिलाहट

छोटे बच्चों को तो बस हर चीज है खेल जैसे लगती है. फिर चाहे वो सब्जी छीलना या काटना ही क्यों ना हो. ऐसे ही एक प्यारे से बच्चे का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जो सब्जी काट रहे अपने पापा की गोद में बैठा इसे खेल समझकर एन्जॉय कर रहा है और हंस रहा है.

नन्हें बच्चे की निश्चल हंसी देखकर दीवाना हो गया सोशल मीडिया, लाखों लोगों को पसंद आ रही है ये मासूम खिलखिलाहट

बच्चों को यूं ही भगवान का अवतार या फरिश्ता नहीं कहा जाता. उनकी एक मुस्कुराहट बड़े से बड़ा गम भुला देती है. छोटे बच्चों को तो बस हर चीज है खेल जैसे लगती है. फिर चाहे वो सब्जी छीलना या काटना ही क्यों ना हो. ऐसे ही एक प्यारे से बच्चे का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जो सब्जी काट रहे अपने पापा की गोद में बैठा इसे खेल समझकर एन्जॉय कर रहा है और जमकर हंस रहा है. बच्चे की ये निश्चल और मासूम हंसी देखकर सोशल मीडिया पर लोग दीवाने हो गए हैं और इस वीडियो को जमकर लाइक कर रहे हैं. वैसे भी दुनिया की भागदौड़ के बीच इंसानों के पास हंसने का वक्त और वजह नहीं बची है, ऐसे में इस बच्चे ने सबके दिल को जीत लिया है और मुस्कुराने की एक वजह दे दी है. 

वीडियो देखें

असली सुकून तो यहीं है 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा अपने पापा की गोद में बैठा है और उसके पापा सब्जी छील रहे हैं. पापा शांत है और गंभीरता से सब्जी छील रहे हैं, शायद इसलिए कि उन्हें घर का काम करना पसंद ना हो. लेकिन पापा का ये काम गोद में टंगे बच्चे के लिए एक इंट्रेस्टिंग खेल बन गया है जिसे देखकर वो हंसे जा रहा है. बच्चा पहले धीरे धीरे हंसता है और फिर धीरे धीरे उसकी हंसी ज्यादा होती जाती है और ऐसे में गंभीर पापा के चेहरे पर भी स्माइल आ ही जाती है. बच्चे को नहीं पता कि ये किचन की तैयारी हो रही है, उसे बस ये पता है कि पापा कुछ कर रहे हैं और कट की आवाज आते ही वो फट से हंस पड़ता है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर pubity नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और इस पूरे वीडियो में हंसते खिलखिलाते बच्चे को देखकर लोगों के दिल को काफी सुकून मिल रहा है. इसके कैप्शन में लिखा गया है, 'प्यार इस बात पर आता है कि कैसे बेबी की हंसी और गहरी और तेज होती जाती है'. 

 नेटीजंस बोले- इस वीडियो ने तो मेरा दिन बना दिया 

हाल ही में पोस्ट किए गए इस वीडियो को पांच लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और इसे पसंद किए  जाने का सिलसिला अनवरत जारी है. लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं और बच्चे की निश्चल और मासूम हंसी पर फिदा हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'ये सब्जी इस बच्चे को खाने के लिए दो. फिर देखो कैसा मजा आता है'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, वो हर बार अगली सब्जी का इंतजार करता है तो कितना प्यारा लगता है. एक यूजर ने लिखा है, 'उसकी हंसी कितना प्यारी है, इसने मेरा दिन बना दिया है'. 

ये वीडियो भी देखें- चिड़ियाघर में मिले आरिफ और सारस, दोनों की दोस्ती देख वरुण गांधी ने ट्वीट कर की ये अपील

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com