यूपी में लड़के ने केक काटने के लिए चाकू की जगह चलाई बंदूक, वायरल हुआ VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है. लड़कों ने बड़े ही अजीबोगरीब तरीके से जन्मदिन मनाया.

यूपी में लड़के ने केक काटने के लिए चाकू की जगह चलाई बंदूक, वायरल हुआ VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है. लड़कों ने बड़े ही अजीबोगरीब तरीके से जन्मदिन मनाया. जिसकी चर्चा खूब हो रही है. लड़के ने जन्मदिन पर केक को चाकू से नहीं काटा, बल्कि बंदूक चलाकर उड़ाया. केक पर मोमबत्ती भी जलाई गई. जिसको बंदूक चलाकर बुझाया गया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो की काफी निंदा हो रही है. खुलेआम ऐसा होता देख लोग घबरा गए हैं. यूपी पुलिस इन लड़कों की तलाश कर रही है. 

जवान के गाने को सुनकर आपके भी खड़े हो जाएंगे रोंगटे, मां को बोला- मैं वापस आऊंगा, देखें VIDEO

ट्विटर पर पियूष राय नाम के ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है और इस वीडियो को यूपी के मेरठ का बताया. ये वीडियो टिक टॉक का है. टिक-टॉक पर जिस यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है उसका एड्रेस मेरठ का है. वीडियो में देखा जा रहा है कि चौराहे पर एक व्यक्ति हाथ में बंदूक लेकर खड़ा है और केक को दूर रखा गया है. वहीं एक के बाद एक शख्स केक पर गोली चलाने लगता है. बाकी खड़े लोग उसको प्रोत्साहित करते रहते हैं. केक पर गुर्जर लिखा हुआ है.

Sake Dean Mahomed: पटना से निकलकर इंग्लैंड को चखाया था भारतीय स्वाद, किया था कुछ ऐसा

देखें VIDEO:

 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

20 सेकंड के इस वीडियो को देखकर यूपी पुलिस भी हैरान रह गई. उन्होंने ट्विटर पर मेरठ पुलिस को तलब किया. मेरठ पुलिस ने बताया कि ये वीडियो मेरठ का नहीं है. टीपी नगर के इंस्पेक्टर ने कहा कि वीडियो मेरठ का नहीं है. यूपी पुलिस पता लगाने में है कि ये कहा का है और ये लड़के कौन है.