विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 06, 2023

उस्ताद पीटर पार्कर-मार्वल 'घराना', तबला बजाते स्पाइडर मैन का VIDEO देख फैंस हुए क्रेजी

सोशल मीडिया पर स्पाइडर मैन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो दुश्मन से निपटने की जगह अपने वाद्य यंत्रों में खोया दिखाई दे रहा है, जिन्हें देख फैंस क्रेजी हो रहे हैं.

Read Time: 3 mins
उस्ताद पीटर पार्कर-मार्वल 'घराना', तबला बजाते स्पाइडर मैन का VIDEO देख फैंस हुए क्रेजी
जब स्पाइडर मैन ने बजाना शुरू किया तबला, देख हैरान रह गए लोग, देखें वीडियो

Spider Man Viral Video Playing Tabla: सुपर हीरो स्पाइडर मैन की मूवीज के दीवानों की कमी नहीं है. वैसे भी सारी सुपर हीरो बेस्ड मूवी में स्पाइडर मैन का जलवा ही अलग है, जिसे जंग लड़ने के लिए किसी हथियार की या गैजेट की जरूरत नहीं पड़ती. वो तो बस हाथ आगे बढ़ाकर हवा में जाल बिछाता है और दुश्मन उसी में उलझता चला जाता है. अब जरा सोचिए जो हाथ जाल फेंकते हैं क्या वही हाथ किसी म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट को साध सकते हैं. सोशल मीडिया पर स्पाइडर मैन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें ये स्पाइडर मैन दुश्मन से निपटने की जगह अपने वाद्य यंत्रों में खोया दिखाई दे रहा है और उसे देखकर स्पाइडर मैन के फैन्स क्रेजी हो रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

स्पाइडर मैन बना तबलावादक

इंस्टाग्राम पर अमन पाल तबला के अकाउंट से स्पाइडर मैन का एक वीडियो शेयर हुआ है. इस वीडियो में स्पाइडर मैन का लिबास पहने एक शख्स तबला बजाते हुए नजर आ रहा है. उसे देखकर वाकई ऐसा लगता है कि, सामने स्पाइडर मैन ही तबले पर थाप दे रहा है. इसे कैप्शन देते हुए वीडियो शेयर करने वाले ने लिखा है कि, 'स्पाइडर मैन रिटर्नस.' जो तबले पर तीन ताल में तिरकिट कैधा बजा रहा है. ये टुकड़ा पूरा होने के बाद ये कलाकार हाथ से स्पाइडर मैन को वो फैमस जश्चर भी बनाता है, जिससे स्पाइडर मैन जाल फेंकता है.

लोगों ने दिए मजेदार नाम

इस वीडियो को देखकर स्पाइडर मैन के फैन्स उन्हें कई मजेदार नाम दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'उस्ताद पीटर हुसैन इनटू द तबलावर्स.' एक यूजर ने लिखा, 'उस्ताद मकर मानुष.' कुछ यूजर्स ने स्पाइडर मैन की फिल्मों के नाम से वर्ड प्ले करते हुए भी कैप्शन देने की कोशिश की है. एक यूजर ने कमेंट किया, 'स्पाइडर मैन फाउंड तबला एट होम.' एक यूजर ने लिखा, 'जब दुनिया को बचाने से ज्यादा जरूरी तबला बजाना हो तब स्पाइडर मैन ऐसे ही करता है.' इस तबलची स्पाइडर मैन के वीडियो को खबर लिखे जाने तक 88 हजार 426 लाइक्स मिल चुके हैं.

ये भी देखें- विक्की कौशल, करण जौहर और अन्य लोग 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' की रैप अप पार्टी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
महिला ने 360 डिग्री Video बनाने के लिए लगाया गजब का जुगाड़, देखने वाले बोले- गिनीज बुक में दर्ज कराओ इनका नाम
उस्ताद पीटर पार्कर-मार्वल 'घराना', तबला बजाते स्पाइडर मैन का VIDEO देख फैंस हुए क्रेजी
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये अजीबोगरीब कॉफी, देखकर भन्ना जाएगा दिमाग
Next Article
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये अजीबोगरीब कॉफी, देखकर भन्ना जाएगा दिमाग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;