डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी ने राजघाट में चलाया फावड़ा, राष्ट्रपति के साथ लगाया पौधा... देखें Viral Video

Donald Trump India Visit: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप  (Donald Trump) और उनकी पत्नी मेलानिया (Melania Trump) ने राजघाट के परिसर में पौधा लगाया. साथ ही महात्मा गांधी के समाधि स्थल पर पुष्पांजलि अर्पित की.

डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी ने राजघाट में चलाया फावड़ा, राष्ट्रपति के साथ लगाया पौधा... देखें Viral Video

डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी ने राजघाट में चलाया फावड़ा, लगाया पौधा... देखें Video

Donald Trump India Visit: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप  (Donald Trump) और उनकी पत्नी मेलानिया (Melania Trump) ने मंगलवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के समाधि स्थल राजघाट (Raj Ghat) गए और पुष्पांजलि अर्पित की. राष्ट्रपति भवन में मंगलवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया का पारंपरिक तरीके से भव्य स्वागत किया गया. इसके बाद ट्रंप और मेलानिया राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के समाधि स्थल राजघाट पहुंचे तथा बापू के स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की. डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने पत्नी मेलानिया (Melania Trump) के साथ राजघाट के परिसर में पौधा भी लगाया. 

भारत दौरे के दूसरे दिन फॉर्मल व्हाइट लुक में नजर आईं इवांका ट्रंप, देखें Photos

देखें Video:

पौधा लगाने के बाद डोनाल्ड ट्रंप को महात्मा गांधी की एक प्रतिमा भी भेंट की गई. राजघाट पर राष्ट्रपति ट्रंप के साथ केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी मौजूद थे. इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी के साथ द्विपक्षीय वार्ता करने के लिए ट्रंप हैदराबाद हाउस पहुंचे. गौरतलब है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच आज व्यापक बातचीत होगी. दोनों नेताओं का उद्देश्य भारत..अमेरिका वैश्विक साझेदारी को विस्तार देना है. 

Donald Trump's India Visit Day 2 Live Update: US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप ने राजघाट पर लगाया पौधा

राष्ट्रपति भवन में ट्रंप का पारंपरिक स्वागत
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रपति भवन में ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया की अगवानी की. इसके बाद ट्रंप ने राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में तीनों सेनाओं की मिलीजुली टुकड़ी की सलामी गारद का निरीक्षण किया.


Mukesh Ambani ने बताया भारत कैसे बन रहा है डिजिटल इंडिया, बोले- डोनाल्ड ट्रंप वो भारत देखेंगे जो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राष्ट्रपति भवन में आयोजित समारोह में ट्रंप की पुत्री इवांका, दामाद जेरेड कुश्नर एवं अमेरिकी अधिकारी मौजूद थे. समारोह में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री एस जयशंकर, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. हर्षवर्द्धन, अन्य नेता एवं अधिकारी भी मौजूद थे.