इस कंपनी को चाहिए ज्यादा से ज्यादा नींद लेने वाला कर्मचारी, साथ में मिलेंगी ये खास सुविधाएं

उम्मीदवार को "सभी चीजों को शेयर करने और सोने के बारे में बात करने का जुनून" भी होना चाहिए. कैस्पर ने कहा कि सफल उम्मीदवारों को काम करने के लिए पजामा पहनने की भी अनुमति होगी.

इस कंपनी को चाहिए ज्यादा से ज्यादा नींद लेने वाला कर्मचारी, साथ में मिलेंगी ये खास सुविधाएं

इस कंपनी को चाहिए ज्यादा से ज्यादा नींद लेने वाला कर्मचारी

संयुक्त राज्य अमेरिका में एक गद्दे की कंपनी (mattress company) "असाधारण नींद की क्षमता" के साथ एक पेशेवर झपकी (professional nappers) लेने वाले की तलाश कर रही है. न्यूयॉर्क स्थित कंपनी कैस्पर (New York-based company Casper) "कैस्पर स्लीपर्स" को काम पर रख रही है, जिन्हें पेशेवर स्लीपर के रूप में अपने अनुभव के बारे में सोशल मीडिया सामग्री भी बनानी होगी. कंपनी की जॉब पोस्टिंग के अनुसार, अच्छे उम्मीदवार के पास "असाधारण नींद की क्षमता, जितना हो सके सोने की इच्छा और किसी भी चीज़ के माध्यम से सोने की क्षमता" होनी चाहिए.

कंपनी ने कहा, "हमारे स्टोर में सोएं और दुनिया में अप्रत्याशित सेटिंग्स के साथ. दुर्लभ मौकों पर आप सो नहीं रहे हैं, कैस्पर सोशल मीडिया चैनलों पर पोस्ट की जाने वाली टिकटॉक-शैली की सामग्री बनाकर दूसरों के साथ अपना अनुभव शेयर करें."

इसमें आगे कहा गया है कि उम्मीदवार को "सभी चीजों को शेयर करने और सोने के बारे में बात करने का जुनून" भी होना चाहिए. इसके अलावा, सोने के लिए भुगतान किए जाने के अलावा, कैस्पर ने कहा कि सफल उम्मीदवारों को काम करने के लिए पजामा पहनने की भी अनुमति होगी, कंपनी के मुफ्त उत्पादों तक पहुंच होगी और उनके पास अंशकालिक कार्यक्रम का लचीलापन होगा.

कंपनी ने कहा, कि इच्छुक स्लीपरों को अपने आवेदन के हिस्से के रूप में टिकटॉक पर अपने सोने के टैलेंट को दिखाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है, यह बताते हुए कि नौकरी का आवेदन 11 अगस्त तक खुला है.

इस बीच, कनाडा में एक कैंडी कंपनी ने घोषणा की, कि वह एक "मुख्य कैंडी अधिकारी" की तलाश में है. चुना गया आवेदक हर महीने लगभग 3,500 उत्पादों का स्वाद परीक्षण करने, कंपनी बोर्ड की बैठकें चलाने और CCO स्टाम्प अनुमोदन के साथ नई कैंडी इन्वेंट्री को मंजूरी देने के लिए जिम्मेदार होगा.

कैंडी फनहाउस ने कहा कि उम्मीदवारों में कन्फेक्शनरी उत्पादों का आनंद लेने के लिए एक अटूट उत्साह और उत्सुकता होनी चाहिए, जिसे सुरक्षित रूप से कहा जा सकता है कि यह आबादी के एक बड़े दल का वर्णन करता है. पद पांच वर्ष या उससे अधिक उम्र के किसी भी व्यक्ति के लिए खुला है, और किसी पूर्व अनुभव की आवश्यकता नहीं है. इच्छुक लोग 31 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं.

कियारा आडवाणी ने NDTV कहा- "ऐसा लगा जैसे शेरशाह बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com