इस कंपनी में आपको कैंडी खाने के लिए मिलेंगे हर महीने 6.5 लाख रुपये, जल्दी करें अप्लाई

कनाडा स्थित ये कंपनी तरह- तरह की हरेक फ्लेवर में कैंडी बनाती है. कैंडी की बेहतरी के लिए और मार्केट में अपना दबदबा बनाने के लिए कंपनी ने एक वैकेंसी निकाली है. कंपनी ने जॉब के बारे में जानकारी देते हुए कहा है- Chief Candy Officer की पोस्ट के लिए जगह खाली है.

इस कंपनी में आपको कैंडी खाने के लिए मिलेंगे हर महीने 6.5 लाख रुपये, जल्दी करें अप्लाई

आजकल नौकरी मिलना मुश्किल है, मगर एक कंपनी आपको सबसे आसान नौकरी दे रही है, साथ ही साथ आपको 6.5 लाख रुपये प्रतिमाह सैलरी भी दे रही है. इस कंपनी में बस इतना करना है कि आपको कैंडी खाना और उसे चखकर उसका स्वाद बताना है. अगर आप अच्छे से रिव्यू कर सकते हैं तो आप इस कंपनी में नौकरी के लिए अप्लाई कर सकते हैं. इस कंपनी का नाम कैंडी फनहाउस है. यह कनाडा स्थित कंपनी है. इस कंपनी ने ट्विटर के ज़रिए एक वैकेंसी निकाली है.

ट्वीट देखें

कनाडा स्थित ये कंपनी तरह- तरह की हरेक फ्लेवर में कैंडी बनाती है. कैंडी की बेहतरी के लिए और मार्केट में अपना दबदबा बनाने के लिए कंपनी ने एक वैकेंसी निकाली है. कंपनी ने जॉब के बारे में जानकारी देते हुए कहा है- Chief Candy Officer की पोस्ट के लिए जगह खाली है. अगर आप कैंडी की टेस्ट को समझते हैं तो आप अप्लाई करें. 5 साल से अधिक साल के बच्चों के लिए ये नौकरी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

पोस्टर रिलीज़ होते ही लोगों ने इस जॉब के लिए अप्लाई करना शुरु कर दिया है. कैंडी फनहाउस के सीईओ के अनुसार, इस विज्ञापन पर लोग रिप्लाई कर रहे हैं. साथ ही साथ जॉब के लिए लोग अप्लाई भी कर रहे हैं. हालांकि, एक्सपर्ट का मानना है कि इस जॉब के कारण लोगों को ज्यादा शुगर का सेवन करना पड़ सकता है.