'UPSC वाला LOVE' पर भोजपुरिया अंदाज में शख्स ने काटा गदर, Video देख आ जाएगा मजा!

Bhojpuri Viral Video: हाल ही में लता मंगेशकर का गाना 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' एक बार लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक यूट्यबर ने भोजपुरी अंदाज में इस गाने को गाकर आयशा के डांस वीडियो को भी अपने रैप से मैश कर दिया है.

'UPSC वाला LOVE' पर भोजपुरिया अंदाज में शख्स ने काटा गदर, Video देख आ जाएगा मजा!

UPSC Wala Love Bhojpuri Song: यूं तो आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है, फिर चाहे कोई गाना हो या फिर धमाकेदार डांस. अक्सर नए गाने रिलीज होने के साथ ही इंस्टाग्राम पर रील वीडियोज की बाढ़ सी आ जाती है. हाल ही में लता मंगेशकर का सुपर डुपर सॉन्ग 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' (Mera Dil Ye Pukare Aaja) इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिस पर एक पाकिस्तानी लड़की आयशा ने गजब के डांस मूव्स दिखाकर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया, जिसके बाद तो इस गाने पर एक से बढ़कर एक रील्स आए दिन सामने आते रहते हैं. हाल ही में इसी गाने का एक और वर्ज़न सामने आया है, जो लोगों को खूब दिलचस्प लग रहा है.

दरअसल, हाल ही में एक यूट्यबर ने भोजपुरी अंदाज में इस गाने को गाकर लोगों का दिल जीत लिया है. वीडियो में भोजपुरी कंटेंट क्रिएटर ने आयशा के डांस वीडियो को भी अपने रैप से मैश कर दिया है. यूं तो ज्यादातर लोग भोजपुरी भाषा में गाने सुनना पसंद करते हैं, जिसे सुनकर दिल बाग-बाग होना लाजिमी है. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में बोल एक प्रेमी के बारे में हैं, जो अपनी प्रेमिका को यूपीएससी परीक्षा की तैयारी से प्रभावित करना चाहता है, जिसे सुनकर यूजर्स खूब मौज ले रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में यूट्यबर ने अपने अंदाज में एक-एक लाइन को डिस्क्राइब किया है. वीडियो में यूट्यबर यह बता रहा है कि, जब वह यूपीएससी में सेलेक्ट हो जाएगा, तो वो क्या करेगा. इस गाने को रीमिक्स करते हुए इसका टाइटल 'UPSC वाला LOVE' दिया गया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यब पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे अब तक 2.5K व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.