यूपी में पंचायत चुनाव जीत के बाद जश्न मना रहे थे दो लोग, पुलिस 20 किलो रसगुल्ले के साथ उठा लाई थाने

यूपी पुलिस (UP Police) ने पंचायत चुनाव (Panchayat Election) में जीत के बाद जश्न मना रहे दो लोगों को 20 किलो रसगुल्ले (Police have arrested 2 people with 20KG Rasgullas) के साथ गिरफ़्तार किया.

यूपी में पंचायत चुनाव जीत के बाद जश्न मना रहे थे दो लोग, पुलिस 20 किलो रसगुल्ले के साथ उठा लाई थाने

चुनाव जीत के बाद जश्न मना रहे थे दो लोग, पुलिस रसगुल्लों के साथ उठा लाई थाने

यूपी पुलिस (UP Police) ने पंचायत चुनाव (Panchayat Election) में जीत के बाद जश्न मना रहे दो लोगों को 20 किलो रसगुल्ले (Police have arrested 2 people with 20KG Rasgullas) के साथ गिरफ़्तार किया. कोरोना के प्रकोप को देखते हुए यूपी में जीत के बाद भीड़ इकट्ठा करना और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध लगाया गया था, लेकिन हापुड़ में नव-निर्वाचित बीडीसी व उनके समर्थकों द्वारा भीड़ इकट्ठा कर रसगुल्ला बांट रहे थे, उनको पुलिस ने गिरफ्तार किया, जिनके कब्जे से 20 किलो रसगुल्ले भी बरामद किए हैं.

हापुड़ पुलिस ने बताया, "कोविड-19 महामारी अधिनियम और धारा-144 CRPC का उल्लंघन कर भीड़ इकट्ठा कर रसगुल्ले बांट रहे 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, जिनके कब्जे से लगभग 20 किलो रसगुल्ले बरामद हुए.''


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हापुड़ पुलिस ने ट्विटर पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने दो तस्वीर शेयर की. एक तस्वीर में पुलिसकर्मी के साथ दो लोग खड़े हैं और रसगुल्ले भी नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में पूरे विवरण के साथ बताया गया है. इसमें इस बात का भी जिक्र है कि उनके पास से 20 किलो रसगुल्ले भी बरामद किए गए हैं.