बेहद ऊंची साइकिल चलाता हुआ दिखा शख्‍स, फिर से Viral हुआ ये पुराना वीडियो

यह वीडियो नया नहीं है और पहले भी इसे यूट्यूब और ट्विटर पर शेयर किया गया है. एक बार फिर ट्विटर पर 29 नंवबर को शेयर की गई इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

बेहद ऊंची साइकिल चलाता हुआ दिखा शख्‍स, फिर से Viral हुआ ये पुराना वीडियो

साइकिल चलाते हुए इस शख्स का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स जरूरत से ज्यादा ऊंची साइकिल चलाते हुए नजर आ रहा है. हालांकि, यह कोई नई वीडियो नहीं है लेकिन ट्विटर पर लोग इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं और इस वजह से यह वीडियो फिर से वायरल हो रहा है. 55 सैकेंड की इस वीडियो में एक शख्स लंबी सी साइकिल के पास खड़ा है. वहीं अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि इस साइकिल के कुछ हिस्सों को बैम्बू से बनाया गया है. 

यह भी पढ़ें: बिना चाय पीए काम पर जाने को तैयार नहीं होता यह घोड़ा, बड़े से मग में पीता है Special Tea

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, वीडियो की शुरुआत में युवक साइकिल चलाने की कोशिश करता हुआ दिखता है और लगता है कि जैसे वो गिर जाएगा. लेकिन वह अपना संतुलन बनाता है और जल्दी से साइकिल की सीट पर पहुंच जाता है. इसके बाद वह आसानी से साइकिल चलाता हुआ दिखता है और कुछ दूर तक चलाने के बाद वह नीचे उतर जाता है.

देखें वीडियो: 

यह वीडियो नया नहीं है और पहले भी इसे यूट्यूब और ट्विटर पर शेयर किया गया है. एक बार फिर ट्विटर पर 29 नंवबर को शेयर किए गए इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करने के बाद से अब तक इसे 8 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. वहीं इसे 38 हजार से अधिक लोगों ने रीट्वीट किया है और 31 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, अब तक इसकी जानकारी नहीं हुई है कि पहले इस वीडियो को किसने शेयर किया और इस साइकिल को किसने बनाया है.