पेट में दर्द के बाद शख्स को हुई उल्टी, मुंह से निकला ज़िंदा कीड़ा, Video देख उड़ जाएंगे होश

पोस्ट को एक दिन पहले शेयर किया गया था. तब से यह वायरल हो गया है. अब तक, इस शेयर को 7.7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

पेट में दर्द के बाद शख्स को हुई उल्टी, मुंह से निकला ज़िंदा कीड़ा, Video देख उड़ जाएंगे होश

पेट में दर्द के बाद शख्स को हुई उल्टी, मुंह से निकला ज़िंदा कीड़ा

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें बताया गया कि एक शख्स को उल्टी (Vomiting) के दौरान उसके पेट से कीड़ा निकला. माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म के एक यूजर, फार्मासिस्ट एमेका द्वारा साझा की गई पोस्ट बताती है कि कैसे मरीज पेट दर्द और उल्टी की शिकायत के साथ फार्मेसी में आया था.

एक्स यूजर ने लिखा, “कल, एक मरीज़ पेट दर्द और उल्टी की शिकायत के साथ फार्मेसी में आया. फार्मासिस्ट ने उससे पूछा कि आखिरी बार उसने खुद को कृमि मुक्त कब किया था और कहा कि कई साल हो गए हैं.'' निम्नलिखित पंक्तियों में एक्स यूजर ने बताया कि उसे एक दवा दी गई थी जो उसने रात में ली थी. जब वह सुबह उठे तो उन्हें "उल्टी करने की तीव्र इच्छा" हुई. और फिर उसे एक जीवित कीड़े (Live Worm) की उल्टी हो गई.

देखें Video:

पोस्ट को एक दिन पहले शेयर किया गया था. तब से यह वायरल हो गया है. अब तक, इस शेयर को 7.7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है - और यह संख्या बढ़ती ही जा रही है. इस शेयर ने लोगों को विभिन्न प्रतिक्रियाएं पोस्ट करने के लिए प्रेरित किया है.

एक एक्स यूजर ने पोस्ट किया, ''अगर मैं गर्म होकर उल्टी करूं तो मैं 50 बार बेहोश हो जाऊंगा.'' दूसरे ने कहा, "मैं इसे मुंह से उगलने के बजाय इसे अपने अंदर रखना पसंद करूंगा." तीसरे ने याद करते हुए कहा, "मुझे बचपन के एक दोस्त की याद आती है जिसने बचपन में खेलते समय एक जीवित कीड़ा खांसकर बाहर निकाला था." चौथे ने लिखा, "मुझे नहीं लगता कि अगर मैं इसे अपने मुंह से उगलूंगा तो मैं कभी भी वैसा ही रहूंगा."

पांचवे ने लिखा, “मैं कसम खाता हूं कि अगर मुझे पहले यह अनुभव नहीं हुआ होता, तो मैं कहता कि यह झूठ है. हालांकि, जब मैं छोटा था, मैं जीवित कीड़े खाता था, और एक बार मैंने अपनी मां के बिस्तर पर जीवित कीड़ों की उल्टी कर दी थी. यह बहुत डरावना था.'' 

छठे ने लिखा, “माध्यमिक विद्यालय में, मुझे एक बार यह समस्या हुई थी, मेरी मां ने मुझे कृमि मुक्ति दिलायी और मैं अगली सुबह स्कूल चला गया. कक्षा में, मुझे अपनी गर्दन से गले तक कुछ रेंगता हुआ महसूस होता रहा. दो बार पानी पीने के बाद मुझे अपनी उंगलियां पानी में डुबाकर बाहर निकालनी पड़ीं. वीडियो में बिल्कुल यही था.'' 

ये Video भी देखें: Taiwan Earthquake: ताइवान जैसा भूकंप भारत में आया तो क्या होगा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com