म्यूजिक इंडस्ट्री के कई रिकॉर्ड तोड़ रहा है UK07 राइडर का गाना Systumm, 15 मिलियन व्यूज़ मिले हैं

अभी हाल ही में उनका एक गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. Systumm नाम का ये गाना यूट्यूब पर काफी लोकप्रिय है. इसे 15 मिलियन व्यूज़ मिले हैं. इस गाने में बिग बॉस विनर एल्विश यादव भी मौजूद हैं.

म्यूजिक इंडस्ट्री के कई रिकॉर्ड तोड़ रहा है UK07 राइडर का गाना Systumm, 15 मिलियन व्यूज़ मिले हैं

UK07 राइडर एक मशहूर बेहतरीन ब्लॉगर होने के साथ-साथ एक गायक भी हैं.  अभी हाल ही में उनका एक गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. Systumm नाम का ये गाना यूट्यूब पर काफी लोकप्रिय है. इसे 15 मिलियन व्यूज़ मिले हैं. इस गाने में बिग बॉस विनर एल्विश यादव भी मौजूद हैं. देखा जाए तो सोशल मीडिया पर कई लोग अपने दम पर अपनी पहचान बना रहे हैं. ऐसे में UK07 के नाम से मशहूर अनुराग डोभाल काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. वे उत्तराखंड के रहने वाले हैं. अनुराग अपनी बेहतरीन बाइक और कार कलेक्शन की वजह से युवाओं में मशहूर हैं. वर्तमान में अनुराग फुल टाइम मोटोव्लॉगर और युट्यूबर हैं. इन्होंने अपनी काबिलियत और मेहनत से व्लॉगिंग की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है. फिलहाल ये गाना सुनिए.

देखें वीडियो

31 मार्च 2023 को लॉन्च हुए uk07 राइडर के गाने systumm ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं, अब तक इस गाने को 1.5 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं और गाने को अब तक 100,000 लाइक्स और 7000 से भी अधिक कमेंट्स मिल चुके हैं इसके साथ-साथ आज कल systumm गाना एक लोकप्रिय रिंगटोन के तौर पर भी सामने आ रहा है.

इसके अतिरिक अनुराग डोभाल के पास सभी युटयुबर्स के मुकाबले अब तक का सबसे बड़ा बाइक कलेक्शन मौजूद है. जिसकी कीमत लगभग 2 करोड़ रुपए बताई जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस गाने को कई लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है. देखा जाए तो उनके फैंस इस गाने पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही सुंदर है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- आपकी कार और बाइक कलेक्शन का फैन हूं.