ईद पर घर जाने के लिए लोगों ने जोखिम में डाली जान, ट्रेन के अंदर ही नहीं ऊपर भी लदकर गई पब्लिक

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जो बांग्लादेश का बताया जा रहा है. वीडियो में लोग जान दांव पर लगाकर ट्रेन के ऊपर बैठकर मजे से यात्रा करते नजर आ रहे हैं.

ईद पर घर जाने के लिए लोगों ने जोखिम में डाली जान, ट्रेन के अंदर ही नहीं ऊपर भी लदकर गई पब्लिक

ईद पर घर जाने के लिए लोगों ने जोखिम में डाली जान, खौफनाक है मंजर.

Video Of Two Over Crowded Train Of Bangladesh : ईद का त्योहार हर जगह धूमधाम से मनाया जाता है. ईद के मौके पर ज्यादातर शहर या फिर देश से बाहर रहने वाले लोग छुट्टी लेकर घर जाते हैं. त्योहार घर पर मनाने का मजा ही अलग होता है. इसके लिए लोग कई महीनों पहले ही लोग ट्रेन-फ्लाइट की बुकिंग करा लेते हैं, मगर जिन लोगों को छुट्टियां नहीं मिल पाती है, वो आखिरी टाइम पर जैसे तैसे करके घर के लिए निकल ही पड़ते हैं. बांग्लादेश में ईद से पहले ट्रेन का बहुत बुरा हाल हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो (Over Loaded Trains in Bangladesh) सामने आया है, जिसमें लोग ट्रेन के ऊपर बैठकर जाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर हैरानी होना लीजिमी है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में दिखा खतरनाक मंजर (Bangladesh Train Viral Video)

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक ब्रिज के ऊपर और नीचे दोनों जगह से ट्रेन निकलती नजर आ रही है. दोनों ट्रेन में लोग ऊपर बैठे हुए दिखाई पड़ रहे है, जो ट्रेन ब्रिज के ऊपर से जा रही है उसमें लोग ज्यादा लदे नजर आ रहे हैं, क्योंकि ब्रिज आने पर उन्हें झुकना नहीं पड़ रहा है. वहीं जो ट्रेन ब्रिज के नीचे से गुजर रही है, उसमें लोग एक दम झुक जा रहे हैं, क्योंकि अगर वो नीचे नहीं हुए तो कई लोग बुरी तरह जख्मी हो सकते है. वीडियो देखा जा सकता है कि, लोग जल्दबाजी के चक्कर में अपनी जान दांव पर लगाकर खतरनाक स्टंट (Overcrowded Train Roof Top Travel) कर रहे हैं.

कभी ना करें ऐसी गलती (Passengers Traveling On Train Roof)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा, ये बहुत खतरनाक है. वहीं दूसरे ने लिखा, इसे देखकर मुझे तो डर लग रहा है. एक ने लिखा, बांग्लादेश में ऐसा हो रहा है? सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि, गनीमत है कि बांग्लादेश में ऊपर बिजली की तारें नहीं हैं. वहीं कुछ लोगों ने भारत से भी इसकी तुलना कर दी. फिलहाल ईद के मौके पर बांग्लादेश में ट्रेनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है. कई लोग इसे शेयर कर बता रहे हैं कि आप कभी भी ऐसा करने की गलती न करें. वहीं कुछ लोग इस ओवरलोड ट्रेन के मजे भी ले रहे हैं.

ये भी देखें: NDTV Election Carnival- Lucknow में NDTV के Election मंच पर Kathak Dance की एक झलक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com