Election Results 2020: अरविंद केजरीवाल नहीं बल्कि इस ''Mini Muffler man'' के दीवाने हुए लोग, Photo देख कहा...

Delhi Election Results 2020: तस्वीर में नजर आ रहे बच्चे ने अरविंद केजरीवाल के जैसे कपड़े पहने हुए हैं. इसके साथ ही बच्चे ने गले में मफलर भी पहना हुआ है. आपको बता दें, अरविंद केजरीवाल तीसरी बार दिल्ली में विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं.

Election Results 2020: अरविंद केजरीवाल नहीं बल्कि इस ''Mini Muffler man'' के दीवाने हुए लोग, Photo देख कहा...

Election Results 2020: मिनी मफलर मैन की इस तस्वीर को आम आदमी पार्टी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

नई दिल्ली:

Delhi Election Results 2020: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का मफलर भी उनकी तरह आम जनता के बीच काफी मशहूर है. इतना ही नहीं सर्दियों में जब वह मफलर में नजर आने लगे तो लोगों ने उनका नाम मफलरमैन रख दिया. इसको लेकर उनपर कई सारे मीम्स और जोक्स भी बनाए गए. इसके बाद अब उनका एक कॉपीकैट भी सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, मंगलवार सुबह जैसे ही दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणाम के लिए काउंटिंग शुरू हुई वैसे ही आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक छोटे से बच्चे की तस्वीर शेयर की. 

यह भी पढ़ें: Delhi Election Result: सोशल मीडिया पर कुछ यूं उड़ाया जा रहा है कांग्रेस और BJP का मजाक

इस तस्वीर में नजर आ रहे बच्चे ने अरविंद केजरीवाल के जैसे कपड़े पहने हुए हैं. इसके साथ ही बच्चे ने गले में मफलर भी पहना हुआ है. आपको बता दें, अरविंद केजरीवाल तीसरी बार दिल्ली में विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं. तस्वीर में नजर आ रहे बच्चे के चहरे पर अरविंद केजरीवाल के जैसे ही मूछ दिखाई दे रही है. बच्चे ने महरून कलर का स्वेटर पहना हुआ है और मफलर भी पहन रखा है. स्माइल इमोजी के साथ तस्वीर को शेयर करते हुए आम आदमी पार्टी ने लिखा, ''मफलरमैन''.

इस तस्वीर को अब तक 2,500 से अधिक बार लाइक किया गया है और कई लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि दिल्ली में कुल 70 विधानसभा सीटें हैं, जिन पर कुल 672 उम्मीदवार मैदान में थे. दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में मुख्य मुकाबला सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच है.