पल्सर बाइक के अगले हिस्से में लगा दिया ट्रैक्टर का पहिया, जुगाड़ देख चकरा जाएगा सिर, लोग बोले- देसी Batmobile

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे इस शख्स ने पल्सर बाइक के अगले हिस्से में ट्रैक्टर का टायर फिट कर दिया है. और बड़े आराम से पल्सर पर बैठकर सड़क पर बाइक को चला रहा है.

पल्सर बाइक के अगले हिस्से में लगा दिया ट्रैक्टर का पहिया, जुगाड़ देख चकरा जाएगा सिर, लोग बोले- देसी Batmobile

पल्सर बाइक के अगले हिस्से में लगा दिया ट्रैक्टर का पहिया

इन दिनों लोगों को फेमस होने का ऐसा जुनून चढ़ा है कि इसके लिए लोग कुछ भी करते हैं और कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. इंटरनेट पर लोग ऐसे-ऐसे वीडियो बनाकर डाल रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद भी आपको अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा. अपने वीडियो को वायरल करने के लिए लोग अजीबोगरीब कंटेंट क्रिएट कर रहे हैं. इसी होड़ में कुछ लोग नए-नए जुगाड़ इजात कर रहे हैं. कहीं कोई साइकिल में कार की स्टेयरिंग लगा दे रहा है, तो कहीं कोई जुगाड़ से पानी पर चलने वाली बाइक बना दे रहा है. इसी लिस्ट में एक शख्स की नई करामात यानी नया जुगाड़ शामिल हो गया है. इस शख्स ने पल्सर बाइक में ट्रैक्टर का पहिया लगाया है.

पल्सर बाइक में ट्रैक्टर का पहिया...ये बात तो सुनकर ही काफी अजीब लग रही है, लेकिन आपको यकीन नहीं है तो वीडियो में खुद देख लीजिए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे इस शख्स ने पल्सर बाइक के अगले हिस्से में ट्रैक्टर का टायर फिट कर दिया है. और बड़े आराम से पल्सर पर बैठकर सड़क पर बाइक को चला रहा है. ये नज़ारा देखकर तो कोई भी हैरान रह जाएगा, कि भला पल्सर में ट्रैक्टर का पहिया कैसे लग सकता है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर शख्स के इस जुगाड़ का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो इतना हैरान कर देने वाला है कि ढेरों लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर mrhifixyz नाम के अकाउंट से 6 अक्टूबर को शेयर किया है. वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. और लोग वीडियो पर मजकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- यू टर्न करके दिखाओ. दूसरे ने लिखा- भाई क टायर पीछे भी लगा देते. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.