मर्सिडीज़ से हुई भीषण टक्कर, टूटकर ट्रैक्टर के हो गए दो हिस्से, खौफनाक एक्सीडेंट का Video वायरल

मर्सिडीज कार और ट्रैक्टर की टक्कर का एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि मर्जिडीज से टकराने के बाद ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए.

मर्सिडीज़ से हुई भीषण टक्कर, टूटकर ट्रैक्टर के हो गए दो हिस्से, खौफनाक एक्सीडेंट का Video वायरल

मर्सिडीज़ से हुई भीषण टक्कर, टूटकर ट्रैक्टर के हो गए दो हिस्से

सोशल मीडिया पर मर्सिडीज कार और ट्रैक्टर की टक्कर का एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि मर्जिडीज से टकराने के बाद ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए. खबरों के मुताबिक, यह घटना आंध्र प्रदेश में तिरुपति के पास चंद्रगिरी बाईपास रोड की है. ये भी बताया गया कि यह हादसा उस वक्त हुआ जब सामने से आ रहा एक ट्रैक्टर रॉन्ग साइड में जा घुसा और मर्सिडीज बेंज को बुरी तरह से टक्कर मार दी. बतायाजा रहा है कि इस हादसे में ट्रैक्टर चालक को मामूली चोटें आई हैं. जबकि कार सवार बिल्कुल सुरक्षित हैं.

इस जानलेवा एक्सीडेंट का वीडियो सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से शेयर किया जा रहा है. ट्विटर पर यह क्लिप आईआईएस अधिकारी ने शेयर की है और कैप्शन में लिखा- मर्सिडीज से टक्कर के बाद दो हिस्सों में टूट गया ट्रैक्टर. घटना के बाद लोगों को 'साइरस मित्री' की याद आ गई. वीडियो को अब तक सैकड़ों बार देखा जा चुका है और लोग वीडियो को देखकर हैरान हो रहे हैं.

देखें Video:

38 सेकंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मर्सिडीज बेंज कार के अगले हिस्से को काफी नुकसान पहुंचा है. वहीं, ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए हैं. ये नज़ारा देखकर ही आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि एक्सीडेंट कितना खतरनाक रहा होगा. आप देखिए कैसे ट्रैक्टर का इंजन वाला हिस्सा एक तरफ पड़ा है, जबकि ड्राइवर सीट वाला हिस्सा दूसरी तरफ पड़ा है.

वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- स्वराज टैक्टर की यही खासियत है की टक्कर या ज्यादा खिचाव के बाद दो हिस्से में टूट जाता है कार की एक तरफ टूटा देख कर यही लगता है की टैक्टर मोड़ने की दिशा में होगा और सामने से तेज रफ्तार से आती मर्सिडीज कन्फ्यूजन में दे मारी. वहीं अन्य यूजर्स ने मजबूती का नाम मर्सिडीज. कुछ ने लिखा कि भैया ये दीवार टूटती क्यों नहीं. कुछ ने पूछा, कि यह ट्रैक्टर किस कंपनी का है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

Video: आर्मी कैंप में पहुंचा हाथी, फुटबॉल को किक लगाता आया नजर