TikTok Top 10: जम्मू-कश्मीर के ये वीडियो देखने के बाद आप भी कहेंगे- 'जन्नत है तो सिर्फ यहीं..'

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक के वीडियो वायरल होते हैं. इन वीडियो को वॉट्सऐप, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर किया जाता है. इस एप्स से कई सेलिब्रिटीज भी जुड़े हैं.

TikTok Top 10: जम्मू-कश्मीर के ये वीडियो देखने के बाद आप भी कहेंगे- 'जन्नत है तो सिर्फ यहीं..'

जम्मू-कश्मीर के ये वीडियो देखने के बाद आप भी कहेंगे- 'जन्नत है तो सिर्फ यहीं..'

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक के वीडियो वायरल होते हैं. इन वीडियो को वॉट्सऐप, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर किया जाता है. इस एप्स से कई सेलिब्रिटीज भी जुड़े हैं. जिनके वीडियो को काफी पसंद किया जाता है. भारत में भी टिकटॉक को लेकर अच्छी-खासी खुमारी है. बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक वीडियो देखते और बनाते हैं. लाइक्स और व्यूज के लिए लोग तरह-तरह के वीडियो बनाते हैं और शेयर करते हैं और ये हैं आज के टॉप 10 टिक टॉक वीडियो... 
 

1. कश्मीर में नीचे दिखे आसमान: सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को 14 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

2. गुलमर्ग में मस्ती: गुलमर्ग का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बर्फ में छलांग लगा रहा है. पीछे पहाड़ बर्फ से ढके हुए हैं.

3. कश्मीर में बर्फ में कपल: सोशल मीडिया पर ये खूबसूरत वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दूर-दूर तक बर्फ नजर आ रही है और कपल एक दूसरे को बर्फ मार रहे हैं. इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.   

4. बॉलीवुड सॉन्ग और खूबसूरत कश्मीर: टिकटॉक पर इस वीडियो को भी 90 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. जहां एक लड़की बॉलीवुड सॉन्ग पर टिकटॉक वीडियो बना रही है. 

5. No Network में छैया-छैया: एक शख्स शाहरुख के गाने 'छैया-छैया' गाने पर डांस कर रहा है. उसने कैप्शन में लिखा है- सिग्नल नहीं हैं? लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता. 

6. कश्मीर का हिल टॉप: कश्मीर हैशटैग से ये वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें आसमान नीचे नजर आ रहा है और इस जगह को हिल टॉप बताया जा रहा है. 

7. डल झील का खूबसूरत नजारा: श्रीनगर के डल झील का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ये झील काफी पॉपुलर है. इस वीडियो को 53 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

8. कश्मीर का परीमहल: कश्मीर का परीमहल का पॉपुलर है. ये पहाड़ो के बीच में हैं. जहां कई पर्यटक घूमने आते हैं. ये वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है.

9. सोनमर्ग की खूबसूरती: ये श्रीनगर से 80 किलोमीटर दूर सोनमर्ग है. जहां नदी में लोग नहा रहे हैं और मस्ती कर रहे हैं और दूर पहाड़ नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

10. कश्मीर में एक यूजर ने भारतीय आर्मी को टैग करते हुए वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो पहाड़ के ऊपर तिरंगे को दिखा रहा है.