Viral Video: अचानक बीच सड़क पर बाइक सवारों के सामने आ धमका आदमखोर टाइगर, बाल-बाल बची जान

Tiger Viral Video: सपने में भी बाघ के दर्शन हो जाएं तो लोगों की नींद टूट जाती है और जब सच में किसी के साथ ऐसा हो तो आप बस अंदाजा लगा सकते हैं कि, उसकी स्थिति क्या रही होगी. सड़क पर खुलेआम घूम रहे एक बाघ को देख किसी के भी होश उड़ जाएं.

Viral Video: अचानक बीच सड़क पर बाइक सवारों के सामने आ धमका आदमखोर टाइगर, बाल-बाल बची जान

जब बीच सड़क पर आ गया खूंखार टाइगर

Tiger Suddenly Came On Road: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी पसीना-पसीना हो जाएंगे. सपने में भी बाघ के दर्शन हो जाएं, तो लोगों की नींद टूट जाती है और जब सच में किसी के साथ ऐसा हो तो आप बस अंदाजा लगा सकते हैं कि, उसकी स्थिति क्या रही होगी. सड़क पर खुलेआम घूम रहे एक बाघ को देखकर किसी के भी होश उड़ जाएं, जैसा कि वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है.

यहां देखें वीडियो

एक वीडियो इंस्टा पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है, जिसमें एक बाइक पर सवार दो लोगों के सामने अचानक बाघ आ जाता है और वो अपनी बाइक रोक देते हैं और फिर धीरे-धीरे अपनी बाइक पीछे करने लगते हैं. बाघ भी उसी दिशा में धीरे-धीरे आगे बढ़ने लगता है. वीडियो में एक रुकी हुई कार भी नजर आ रही है, जो बाइक सवारों को बचाने के लिए थोड़ा आगे आ जाती है, लेकिन उसके ड्राइवर के सामने वो खतरा नहीं है, जो बाइक पर सवार लोगों के सामने है. उनका दिल अपनी जान की सलामती के लिए कितने जोर से धड़क रहा होगा. इसका आप और हम बस अंदाजा ही लगा सकते हैं.

आ रहे मजेदार कमेंट्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर ranthamboresome अकाउंट से पोस्ट किया गया है और इसका कैप्शन है, 'मील्स ऑन व्हील्स.' जैसा मजेदार इस पोस्ट का कैप्शन है, वैसे ही मजेदार कमेंट भी इस पर आ रहे हैं. एक ने लिखा है, 'टाइगर ने उबर ईट पर अपने खाने के लिए दो फ्रेश इंसान किए ऑर्डर.' कई लोगों ने कार ड्राइवर के इस मूव की भी काफी तारीफ की. कार ड्राइवर के थोड़ा आगे आने से बाइक सवारों को बचने का काफी समय मिल गया. एक ने लिखा है, 'थैंक गॉड मैं साउथ कोरिया में पैदा हुआ जहां बाघ नहीं हैं.' तो वहीं एक ने लिखा है कि, 'जॉगिंग के लिए बेस्ट रोड', तो एक ने लिखा है, 'बाघ के लिए फास्ट फूड डिलीवर.' बहरहाल ये वीडियो लोगों के द्वारा काफी देखा और पसंद किया जा रहा है.