टाइगर शार्क ने मिस्त्र में रुसी पर्यटक पर किया हमला, पानी के अंदर घसीटा, काट-काटकर ले ली जान, देखें खौफनाक Video

हर्गहाडा में रूसी वाणिज्य दूतावास ने उस शख्स की पहचान एक रूसी नागरिक के रूप में की, लेकिन अपना नाम नहीं बताया. 

टाइगर शार्क ने मिस्त्र में रुसी पर्यटक पर किया हमला, पानी के अंदर घसीटा, काट-काटकर ले ली जान, देखें खौफनाक Video

टाइगर शार्क ने मिस्त्र में रुसी पर्यटक पर किया हमला, पानी के अंदर घसीटा, काट-काटकर ले ली जान

मिस्र (Egypt) में एक शार्क द्वारा हमला किए जाने और पानी के अंदर घसीटने के बाद एक रूसी शख्स (Russian man) की मौत हो गई है. अल-जज़ीरा की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना गुरुवार को हर्गहाडा के रेड सी रिसॉर्ट (Red Sea resort) शहर के तट पर हुई. देश के पर्यावरण मंत्रालय ने कहा, कि हमलावर एक टाइगर शार्क (tiger shark) था. आउटलेट ने आगे कहा, कि अधिकारियों ने समुद्र तट के 74 किलोमीटर के हिस्से को बंद कर दिया और घोषणा की, कि रविवार तक अन्य जल क्रीड़ा गतिविधियों में तैराकी के लिए जाने की योजना बनाने वालों के लिए यह सीमा से बाहर रहेगा.

एक फेसबुक पोस्ट में, मंत्रालय ने कहा, "समुद्र तट पर एक टाइगर शार्क के हमले से उसकी मौत हो गई." हालांकि, इसने कोई और ब्योरा नहीं दिया.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें यह शख्स जान बचाने की कोशिश कर रहा है और शार्क से दूर जाने की कोशिश कर रहा है, जो उसके चारों ओर चक्कर लगा रही है और हमला कर रही है. अंत में टाइगर शार्क ने उसे पानी के नीचे घसीट लिया.

देखें Video:

एक लाइफगार्ड ने शोर मचाया जिसके बाद कुछ लोग उसकी मदद के लिए दौड़े, लेकिन समय पर नहीं पहुंच सके.

द गार्जियन ने बताया, कि मिस्र के पर्यावरण मंत्रालय के अधिकारियों ने बाद में शार्क को पकड़ा और दुर्लभ हमले के कारणों का पता लगाने के लिए इसकी जांच कर रहे थे.

आउटलेट ने अपनी रिपोर्ट में आगे कहा, हर्गहाडा में रूसी वाणिज्य दूतावास ने उस शख्स की पहचान एक रूसी नागरिक के रूप में की, लेकिन उसका नाम नहीं बताया. 

रूस की तास समाचार एजेंसी ने कहा, कि उनका जन्म 1999 में हुआ था और वह मिस्र के रहने वाले थे.

द गार्जियन की रिपोर्ट के अनुसार, टेलीग्राम मैसेजिंग एप्लिकेशन पर अपने आधिकारिक चैनल पर पोस्ट किए गए एक बयान में, वाणिज्य दूतावास ने रूसी पर्यटकों से पानी में सतर्क रहने और स्थानीय अधिकारियों द्वारा लगाए गए किसी भी तैराकी प्रतिबंध का सख्ती से पालन करने का आग्रह किया.

प्रभास की 'आदिपुरुष' फिल्म के हर शो में बजरंग बली के लिए खाली छोड़ी जाएगी एक सीट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com