शेर और बाघ के बीच हुई खतरनाक Fight, जंगल के राजा ने दहाड़ते हुए किया वार, ऊपर कूदा टाइगर और फिर... देखिए कौन जीता?

Tiger And Lion Fight Video: इंटरनेट पर वायरल एक वीडियो में एक विशाल बाघ और शेर के बीच रोंगटे खड़े कर देने वाली फाइट दिखाई गई है, जिसे देखकर कोई भी डर से कांप उठेगा.

शेर और बाघ के बीच हुई खतरनाक Fight, जंगल के राजा ने दहाड़ते हुए किया वार, ऊपर कूदा टाइगर और फिर... देखिए कौन जीता?

शेर और बाघ के बीच हुई खतरनाक Fight

Tiger And Lion Fight Video: हमने हमेशा से शेर को जंगल के राजा के रूप में जाना है, जिसके सामने इंसान तो क्या सभी छोटे बड़े जानवर भी डर से कांप जाते हैं. इंटरनेट पर वायरल एक वीडियो में एक विशाल बाघ और शेर के बीच रोंगटे खड़े कर देने वाली फाइट दिखाई गई है, जिसे देखकर कोई भी डर से कांप उठेगा.

इंस्टाग्राम रील एक खतरनाक लड़ाई को दिखाती है जिसमें बाघ और शेर सतर्क दूरी बनाए रखते हुए आमने-सामने होते हैं. शेर एक पल के लिए दूर चला जाता है जबकि बाघ उसकी हर हरकत को उत्सुकता से देखता रहता है.

दिल दहला देने वाले पल में शेर अचानक बाघ की ओर बढ़ता है, जिससे भयंकर झड़प शुरू हो जाती है. प्रभावशाली सजगता से लैस बाघ, अपनी रक्षा के लिए पलटवार करता है. बाघ के साहसिक प्रयास के बावजूद, शेर लड़ाई पर प्रभुत्व और नियंत्रण स्थापित करने में सफल होता है.

देखें Video:

लोग वीडियो देखकर इसी सोच में पड़े हैं कि इस लड़ाई में आखिर जीत किसकी होगी. और वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने बाघ की शक्ति पर दृढ़ता से विश्वास करते हुए कहा, "बाघ, शेर से अधिक शक्तिशाली है. बाघ प्रतिशोधी होते हैं, और शेर केवल भूखा होने पर ही बदला लेता है, जिससे शेर अपने रवैये के कारण जंगल का राजा बन जाता है." वहीं दूसरे यूजर का तर्क है, "शेर का साहस उसे अलग करता है. यही कारण है कि वह राजा है."

तीसरा यूजर सुझाव देता है, "हालांकि बाघ अधिक मजबूत हो सकता है, शेर अधिक सख्त होता है और उसके पास बड़ा दिल और साहस होता है. शेर मृत्यु तक लड़ेगा, लेकिन ये एक गुण जो बाघ में नहीं है." इस वीडियो के बारे में आपकी क्या राय है? कमेंट करके बताइए.
 

ये Video भी देखें: Election ink: कहां बनती है लोकतंत्र के महापर्व में इस्तेमाल होने वाली स्याही

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com