पिंजरे के बाहर लोगों को देख जोर से दहाड़ा बाघ, फिर पास आकर किया कुछ ऐसा... देखें Viral Video

गुस्सैल बाघ (Ferocious tiger) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर लोग डर गए हैं. बाघ गुस्से में दहाड़ रहा है और उसके सामने खड़े अधिकारियों पर हमला करने की कोशिश कर रहा है.

पिंजरे के बाहर लोगों को देख जोर से दहाड़ा बाघ, फिर पास आकर किया कुछ ऐसा... देखें Viral Video

Viral Video: आदमखोर बाघ ने लोगों को देखते ही किया Attack, दहाड़ सुन कांप गए लोग...

गुस्सैल बाघ (Ferocious tiger) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर लोग डर गए हैं. इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर प्रवीण अंगुसामी (IFS officer Praveen Angusamy) ने यह दिल दहला देने वाला वीडियो शेयर किया है. आपने बाघ के शिकार के कई वीडियो देखे होंगे. लेकिन इस बार बाघ के गुस्से वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी डर जाएंगे. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बाघ गुस्से में दहाड़ रहा है और उसके सामने खड़े अधिकारियों पर हमला करने की कोशिश कर रहा है. एक बाड़ की उपस्थिति को नजरअंदाज करते हुए, उग्र बाघ ने अधिकारियों पर आघात करने की पूरी कोशिश की. 

वीडियो को अधिकारी अंगुसामी ने खुद शूट किया था और उन्होंने स्वीकार किया कि वह इसे रिकॉर्ड करते समय कांप रहे थे. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'वॉल्यूम अप. मैं वास्तव में कांप रहा था जब मैंने इस वीडियो को नैनीताल ज़ू में शूट किया था. देखिए, बाघ कितना क्रूर हो सकता है. यह क्राउचिंग था, हम पर हमला करने और हमला करने के लिए इंतजार कर रहा था, यह भूल गया था कि वो बाड़े में था. बाड़ के दूसरी तरफ यह आपके लिए (एसआईसी) जंगली है.'

देखें Viral Video:

टिप्पणी अनुभाग में, IFS अधिकारी ने बताया कि बाघ वास्तव में एक आदमखोर है और इसलिए, उसे चिड़ियाघर में बंदी बनाया गया है. इस वीडियो को उन्होंने 3 अगस्त को शेयर किया था, जिसके अब तक 4 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 200 से ज्यादा लाइक्स और 40 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com