फैशन को करीब से समझा रहे थॉमसन सिक्वेरा, सोशल मीडिया के ज़रिए लोगों को दे रहे हैं ज़रूरी टिप्स

अगर आप भी स्टाइलिश दिखने के लिए, नए फैशन एक्सेसरीज की तलाश कर रहे हैं तो इंस्टाग्राम पर थॉमसन सिक्वेरा को फॉलो कर सकते हैं. थॉमसन सिक्वेरा अपने इंस्टाग्राम पर क्लासिक और फैशनेबल कपड़े, एक्सेसरीज और स्टाइलिश दिखने के लिए कैसे चीजों को मिक्स एंड मैच करना इस बारे में कंटेंट शेयर करते हैं.

फैशन को करीब से समझा रहे थॉमसन सिक्वेरा, सोशल मीडिया के ज़रिए लोगों को दे रहे हैं ज़रूरी टिप्स

सोशल मीडिया के दौर में हर कोई अच्छा दिखना चाहते हैं. युवाओं में लुक और फिटनेस का क्रेज बढ़ता जा रहा है. पार्टी हो या इवेंट या फिर कोई स्पेशल डे, हरेक मौके पर लोग अलग-अलग ड्रेस पहनना पसंद करते हैं. कई बार अच्छा करने के चक्कर में लोग गलतियां कर बैठते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर थामसन सिकेरा युवाओं को फैशन से संबंधित टिप्स देते हैं. अपने इंस्टाग्राम पर ये फैशन के बारे में जानकारी देते हैं. इस कारण लोग इन्हें पसंद करते हैं. वर्तमान में 10 लाख से ज़्यादा फॉलोवर्स हैं.

अगर आप भी स्टाइलिश दिखने के लिए, नए फैशन एक्सेसरीज की तलाश कर रहे हैं तो इंस्टाग्राम पर थॉमसन सिक्वेरा को फॉलो कर सकते हैं. थॉमसन सिक्वेरा अपने इंस्टाग्राम पर क्लासिक और फैशनेबल कपड़े, एक्सेसरीज और स्टाइलिश दिखने के लिए कैसे चीजों को मिक्स एंड मैच करना इस बारे में कंटेंट शेयर करते हैं. ये कई नेशनल और इंटरनेशनल ब्रांड के साथ काम कर चुके हैं. 

अपने फैशन और ट्रैवल कंटेंट के बारे में बात करते हुए थॉमसन कहते हैं, 'सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ओरिजिनल और एक्साइटिंग कंटेंट बनाने के लिए बहुत सारी मेहनत, हार्ड वर्क और रिसर्च की जरूरत होती है. आपको रोजाना नई चीजों को खोजना पड़ता है, उसके बारे में जानकारी इकट्ठा करनी पड़ती है और तब अपने फॉलोवर्स तक पहुंचना पड़ता है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्तमान समय में कई ऐसे फैशन कोच हैं, जो सोशल मीडिया यूज़र्स को हेल्थ, फैशन और स्टाइल के बारे में बताते हैं. थॉमसन इसी तरह के कंटेंट बनाने में माहिर हैं.