विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 07, 2022

वायरल हो रहा सास के गृह प्रवेश का ये VIDEO, बहू का प्यार देख सास की आंखों से छलके आंसू

ये गृह आगमन साधारण नहीं बल्कि बेहद भव्य नजर आता है, इसलिए ही नहीं कि सास के स्वागत में बहू ने फूल बिछा कर रखे हैं बल्कि इसलिए भी कि ढेरों भावनाएं इस वीडियो में एक साथ उमड़ती नजर आती हैं.

वायरल हो रहा सास के गृह प्रवेश का ये VIDEO, बहू का प्यार देख सास की आंखों से छलके आंसू

आमतौर पर सास अपनी बहू का गृह प्रवेश करती है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो में एक बहू को उनकी सास का गृह प्रवेश करते देखा जा रहा है. ये गृह आगमन साधारण नहीं बल्कि बेहद भव्य नजर आता है, इसलिए ही नहीं कि सास के स्वागत में बहू ने फूल बिछा कर रखे हैं बल्कि इसलिए भी कि ढेरों भावनाएं इस वीडियो में एक साथ उमड़ती नजर आती हैं. ऐसी भावनाएं जिन्होंने न ही लोगों के दिलों को छुआ बल्कि समाज की एक ऐसी तस्वीर पेश की जो आदर्श मानी जा सकती है.

बेटे-बहू ने किया मां का स्वागत
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक वृद्ध महिला लिफ्ट से निकलती हैं और एक फ्लैट की ओर बढ़ती हैं. घर के दरवाजे पर पहले से ही बहू-बेटा और पोता-पोती खड़े नजर आते हैं. जैसे ही ये वृद्ध महिला घर के दरवाजे पर पहुंची हैं, सामने खड़ी बहू अपनी सास की आरती उतारने लगती है, इस दौरान बहू के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान नजर आती है, लेकिन सास की आंखों से तो बस आंसू बहने लगते हैं. बहू-बेटे के बाद पोता और पोती भी अपनी दादी की आरती करते और उनका स्वागत करते नजर आते हैं. इतना ही नहीं बल्कि लाल रंग में पैर रख कर बकायदा बहू, सास का स्वागत करती दिखती है.

हर कोई कर रहा परिवार की तारीफ
इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और लोग उम्मीद कर रहे हैं कि समाज में ऐसा बदलाव देखा जा सके. इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी विनीत जयसवाल ने शेयर किया है, ट्विटर पर इस वीडियो को 20 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. ढेरों सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग-अलग प्लेटफार्म पर इस वीडियो को शेयर किया है. नेटिजन्स इस पर कमेंट कर लिख रहे हैं कि काश ईश्वर ऐसी बहू सबको दें. एक यूजर ने लिखा, ये अच्छे संस्कारों का असर है, भगवान ऐसे परिवार को सदा खुश रखें. वहीं एक यूजर ने लिखा, ऐसी बहू और बेटे को मेरा प्रणाम.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
वायरल हो रहा सास के गृह प्रवेश का ये VIDEO, बहू का प्यार देख सास की आंखों से छलके आंसू
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;