विज्ञापन
This Article is From Feb 08, 2022

कोरोना महामारी के दौरान काम करने वाले कर्मचारियों के लिए तोहफा, कंपनी ने किया ये बड़ा ऐलान

योक रिक्रूटमेंट ने कहा कि यह अपने कर्मचारियों को इस तरह की छुट्टी की पेशकश करने वाली पहली कार्डिफ-आधारित कंपनियों में से एक हो सकती है.

कोरोना महामारी के दौरान काम करने वाले कर्मचारियों के लिए तोहफा, कंपनी ने किया ये बड़ा ऐलान
कोरोना महामारी के दौरान काम करने वाले कर्मचारियों के लिए तोहफा

एक ब्रिटिश भर्ती एजेंसी (British recruitment agency) अपने कर्मचारियों को महामारी (pandemic) के दौरान काम करने के लिए "आभार" के रूप में छुट्टी दे रही है. कार्डिफ़ में स्थित योक रिक्रूटमेंट ने घोषणा की है कि वह अपने सभी 55 स्टाफ सदस्यों और "न केवल शीर्ष बिलर्स" को, उत्तर-पश्चिम अफ्रीका के तट से दूर स्पेन के कैनरी द्वीप समूह के सबसे बड़े टेनेरिफ़ में अप्रैल में कंपनी की छुट्टी पर ले जा रहा है. कंपनी ने कहा कि यह पेड-फॉर हॉलिडे "ऐतिहासिक 2021 परिणामों" के बाद आता है. टेनेरिफ़ के एक होटल में ये छुट्टी चार दिनों तक चलेगी.

कंपनी ने लिंक्डइन पर एक पोस्ट में कहा, "योल्क फोक टेनेरिफ़ के लिए रवाना हो गए हैं. वहां हर कोई है न केवल शीर्ष बिलर्स या जिन्होंने हमारे ऐतिहासिक 2021 परिणामों में भूमिका निभाई है, बल्कि हर कोई है."

योक रिक्रूटमेंट ने यह कहते हुए कि यह अपने कर्मचारियों को इस तरह की छुट्टी की पेशकश करने वाली पहली कार्डिफ-आधारित कंपनियों में से एक हो सकती है, कहा कि यह संभव हो गया है क्योंकि "हम आंतरिक और बाहरी रूप से जो कुछ भी करते हैं उसमें उज्ज्वल, बोल्ड, बेहतर होने का प्रयास करते हैं." कंपनी ने आगे कहा, "हमारा उद्देश्य एक ऐसी संस्कृति का निर्माण करना है जहां हर कोई जीतता है! जिसका मतलब है कि इस सर्व-समावेशी कंपनी की छुट्टी पर कोई भी पीछे नहीं रह सकता है.”

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कमेंट किया, "अब यह है कि अपने कर्मचारियों की देखभाल कैसे करें."

बीबीसी की एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी का अनुमान है कि इस छुट्टी पर चार दिन के ब्रेक के लिए 100,000 पाउंड (लगभग ₹1 करोड़) से अधिक खर्च होंगे.

योक के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी पवन अरोड़ा ने कहा: "2020 हमारे पूरे उद्योग के लिए वास्तव में एक कठिन समय था - हम नौकरियों के बाजार से ओवरड्राइव में जाने के लिए गए थे. हमारे रिमोट काम करने से लेकर हाइब्रिड तक कर्मचारी एक यात्रा पर गए हैं. इसलिए हम बस अपने हाथों को हर किसी के चारों ओर रखना चाहते थे और पिछले दो सालों के लिए धन्यवाद कहना चाहते थे."

रिपोर्ट में ऑफिस फॉर नेशनल स्टैटिस्टिक्स, ब्रिटेन के आधिकारिक आंकड़ों के सबसे बड़े स्वतंत्र निर्माता के आंकड़ों का भी हवाला दिया गया और कहा गया कि अक्टूबर 2021 में 1.17 मिलियन नौकरी के उद्घाटन हुए, जो महामारी से पहले की तुलना में लगभग 400,000 अधिक थे. पिछले साल जुलाई से सितंबर के बीच करीब 22 लाख लोगों ने एक नया काम शुरू किया, जो बाजार में सामान्य स्थिति में वापसी को दर्शाता है.

योक रिक्रूटमेंट ने उसी लिंक्डइन पोस्ट में नई रिक्तियों की भी घोषणा की.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
कोरोना महामारी के दौरान काम करने वाले कर्मचारियों के लिए तोहफा, कंपनी ने किया ये बड़ा ऐलान
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com