आख़िरी सांस तक मुर्गों से अकेले लड़ता रहा ये चूहा, लोग वीडियो देख 'शेर' कह रहे हैं, देखें वायरल वीडियो

लोग अमूमन कह देते हैं कि चूहे डरपोक और कमजोर होते हैं.. चूहे को डरपोक की मान्यता कब और कैसे दे दी गई ये तो नहीं पता मगर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप फिर कभी किसी कमजोर या डरपोक व्यक्ति को चूहा (rat attack hen viral video) नहीं कहेंगे.

आख़िरी सांस तक मुर्गों से अकेले लड़ता रहा ये चूहा, लोग वीडियो देख 'शेर' कह रहे हैं, देखें वायरल वीडियो

Social Media पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता ही रहता है. आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप पूरी तरह से चौंक जाएंगे, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चूहे की लड़ाई दो मुर्गों से हो रही है. इस लड़ाई में चूहा शरीर से कमजोर दिख रहा है, मगर हिम्मत में शेर है. आखिरी सांस तक चूहे ने लड़ाई लड़ी. इस वीडियो को देखने के बाद लोग चूहे की बड़ाई कर रहे हैं.

देखें वीडियो

लोग अमूमन कह देते हैं कि चूहे डरपोक और कमजोर होते हैं.. चूहे को डरपोक की मान्यता कब और कैसे दे दी गई ये तो नहीं पता मगर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप फिर कभी किसी कमजोर या डरपोक व्यक्ति को चूहा (rat attack hen viral video) नहीं कहेंगे. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे चूहे ने आखिरी सांस तक लड़ाई लड़ी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @BrutalNature1 नाम के यूज़र ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं. एक यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में बहुत ही मर्मस्पर्शी वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- अंत तक लड़ता रहा.